महिला निर्देशकों को साथ ज्यादा सहज महसूस करते हैं शाहरुख खान 

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 01:51:50 PM
महिला निर्देशकों को साथ ज्यादा सहज महसूस करते हैं शाहरुख खान 

नई दिल्ली। बॉलीवुड में 'किंग ऑफ रोमांस’ के नाम से पहचान बनाने वाले शाहरुख खान ने कहा महिला निर्देशकों के साथ काम करने में ज्यादा सहज महसूस करते हैं और सकारात्मक तरीके से उन्हें महिलाओं से घिरा रहना पसंद है। 

गौरी शिंदे के निर्देशन में बनीं फिल्म ‘डियर ज़िन्दगी ’में मुख्य भूमिका निभा रहे शाहरुख ने कहा कि मुझे महिलाओं से घिरा रहना पसंद है लेकिन साकारात्मक तरीके से। उन्होंने कहा मैने कई बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम किया है लेकिन महिला निर्देशकों के साथ काम करना मेरे लिये हमेशा ही खास रहता है। उनकी रचनात्मकता अलग होती, उसमें नयापन होता है और सेट का माहौल अच्छा रहता है।

छुट्टियों पर जाकर आलिया ने भुलाया था ब्रेेकअप का गम

बादशाह खान के नाम से जाने जाने वाले शाहरुख ने कहा महिलाओं का काम करने का तरीका अलग है, वे पुरुषों की तरह चिल्लाती नहीं हैं, प्यार से काम लेती है। पुरुषों में भी मुझे ऐसे निर्देशक पसंद है जिनकी संवेदनशीलता महिलाओं की तरह हो, बेशक मैनें हर तरह के निर्देशकों के साथ काम किया है लेकिन मुझे लगता है महिला निर्देशकों के साथ मैं ज्यादा सहज हूं।

डियर जिंदगी' का नया गाना  'ऐ जिंदगी'.....रिलीज : Watch video

‘डियर ज़िन्दगी’ के बारे में शाहरुख ने कहा फिल्म की कहानी मेरे लिये काफी खास है क्योंकि इसमें बहुत सारी ऐसी चीजों को दिखाया गया है जो हमारे साथ होता है। गौरी शिंदे के साथ काम कर मैनें काफी कुछ सिखा। गौरी शिंदे की डियर ज़िन्दगी से पहले शाहरुख हेमा मालिनी और फराह खान जैसी महिला निर्देशकों के साथ भी काम कर चुके हैं। 

 

एजेंसी 

 

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.