मकर संक्रांति पर ‘रईस’ का तीसरा गाना होगा रिलीज़

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2017 11:13:32 AM
shahrukh khan film rahees third song release on makar sankranti

मुंबई। राहुल ढोलकिया डायरेक्टेड फिल्म ‘रईस’ 25 जनवरी से सिनेमाघरो में रिलीज़ हो रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख़ खान जोरो शोरो से जुटे हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर और दो गाने रिलीज़ होने के बाद से ही अब दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार हैं। फिल्म में सनी लियोनी द्वारा फिल्माया गया आइटम सॉन्ग ‘लैला मैं लैला’ पर लोग जमकर नाच रहे हैं। 

अब बारी हैं फिल्म के तीसरे सॉन्ग की जो मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज होगा। दरअसल, 'रईस' गुजरात के माहौल पर बनी फिल्म है और गुजरात में संक्रांति के त्योहार पर पतंगबाजी का बड़ा ही क्रेज रहता है। ऐसे में इस साल शाहरुख खान भी मकर संक्रांति का त्योहार सेलिब्रेट करते हुए पतंगबाजी करेंगे और इसी दिन फिल्म का तीसरा सॉन्ग रिलीज़ होगा जिसके बोल होंगे ‘उड़ी उड़ी…’। गुजराती बैकग्राउंड में फिल्माए गए इस सॉन्ग में शाहरुख और माहिरा पतंगबाजी करते हुए भी नजर आएंगे।

शाहरुख पहली बार किसी गुजराती कैरेक्टर में झूमते-गाते नजर आएंगे। मकर संक्रांति के मौके पर गुजरात की पतंगबाजी पूरी दुनिया में मशहूर है।

'तनु वेड्स मनु-3' से कंगना हुई आउट

खबर के मुताबिक शाहरुख़ खान इस बार ईद की तरह अपन घर मन्नत में पतंगबाजी करते नज़र आएंगे। यह पहली बार होगा जब शाहरुख संक्रांति सेलिब्रेट करेंगे। ऐसा में देखना दिलचस्प होगा कि किंग खान किसके साथ पेंच लड़ाते हैं और कौन उनकी फिरकी पकड़ता है।

बिकनी में सुपरहॉट नूरा फतेही ने किंगफिशर कैलेंडर के लिए फोटोशूट कराया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.