Vogue magazine के कवर पेज पर छाई शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, देखिए तस्वीरें

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Aug 2018 03:50:34 PM
Shahrukh Khan's daughter Suhana Khan made the first photoshoot for Vogue magazine, see photos

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर है लेकिन अपनी तस्वीरों के चलते वे अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान कई बार कह चुके है कि सुहाना का रुझान फिल्म इंडस्ट्री की तरफ हैं। वह फिल्मों में करियर बना सकती है मगर अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद। 

फिल्म 'भारत' से पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ इन फिल्मों में आ चुके है साथ नजर

आपको बता दें कि सुहाना के फैंस के लिए एक गुड न्यूज हैं। जी हां सुहाना ने बॉलीवुड  में ना सही मगर फैशन की दुनिया में कदम रखा हैं। सुहाना ने वोग मैग्जीन के लिए अपना पहला फोटोशूट कराया हैं। जो फिलहाल चर्चाओं का विषय बना हुआ हैं। आपको बता दें कि इस फोटोशूट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Birthday Special: फिल्मों में आने से पहले ये काम करती थी तापसी पन्नू, जानिए जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से...

वोग मैग्जीन के अगस्त एडिशन के लिए सुहाना ने बेहद हॉट फोटोशूट कराया हैं। वोग के कवर पेज पर सुहाना अपनी सिजलिंग अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं। सोशल मीडिया पर वोग इंडिया ने फोटोशूट के दौरान के कुछ वीडियो साझा किए है जिनमें सुहाना फोटोशूट के दौरान बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्हें देखकर ये बिल्कुल नहीं कहा जा सकता कि सुहाना का ये पहला फोटोशूट हैं। वे कैमरा के सामने बेहद कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं।

उन्हें देखकर ये बिल्कुल नहीं कहा जा सकता है कि वे पहली बार ऐसा कर रही हैं। सुहाना ने बेहद अच्छे तरीके से कैमरा हैंडल किया हैं। महज 18 साल की उम्र में सुहाना का येे हॉट अवतार सभी की धड़कने बढ़ाए हुए हैं। सुहाना का ये अंदाज ही इतना दमदार है तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका बॉलीवुड डेब्यू कितना जानदार होगा।

Source - Google

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.