मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल के स्पेशल गेस्ट होंगे शाहरुख खान

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jun 2019 01:15:31 PM
Shahrukh Khan to be special guest at the Melbourne Film Festival

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल के स्पेशल गेस्ट होंगे। मेलबर्न में होने वाला भारतीय फिल्म फेस्टिवल 2019 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। फेस्टिवल की शुरुआत आठ अगस्त से हो रही है और यह 17 अगस्त तक चलेगा। शाहरुख खान इस बार मेलबर्न में होने वाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल के मुख्य अथिति होंगे। शाहरुख ही इस फेस्टिवल को ऑफिशली शुरू करेंगे। शाहरुख ने इससे पहले फिल्म‘चक दे इंडिया’की शूभटग भी मेलबर्न में की थी। इस साल इस उत्सव की थीम‘साहस’निर्धारित की गई है।

शाहरुख खान ने कहा, ‘‘मैं मुख्य अतिथि के रूप में इस फेस्टिवल की शुरुआत के लिए विक्टोरियन सरकार और मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल से आमंत्रण पाकर काफी खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारी इतनी बड़ी और विविधता वाली इंडस्ट्री का जश्न जोश और उत्साह के साथ मनाए जाने योग्य है और यही तो फेस्टिवल का मतलब है। 

मैं इस साल इस फेस्टिवल के थीम‘साहस’को लेकर खासतौर पर खुश हूं। साहस एक ऐसी भावना है, जो उन राइटर्स के साथ रिफ्लेक्ट होती है, जो वास्तव में समाज और दुनिया को बदलने की क्षमता रखते हैं। मेलबर्न में‘चक दे इंडिया’की शूटिंग की बहुत अच्छी यादें अब तक मेरे दिल में बसी हैं और इस बार फिर से यहां भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं।’’ एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.