सितंबर से 'सैल्यूट' की शूटिंग शुरू करेंगे शाहरूख खान, लीड रोल में नजर आ सकती है करीना कपूर खान!

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Jul 2018 03:12:48 PM
Shahrukh Khan to start shooting Salute from September, Kareena Kapoor Khan may be seen in lead role

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म 'जीरो' की शूटिंग खत्म की है। जाने माने निर्देशक आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका हैं। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। बता दें कि अब शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग जल्द शुरु करेंगे।

जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान सिंतबर में फिल्म सैल्यूट की शूटिंग शुरु करेंगे। बताया जा रहा है कि शाहरुख अपनी अगली फिल्म 'सैल्यूट' की शूटिंग जल्द ही शुरू करने जा रहे हैं।

सैफ अली खान बनाने जा रहे है गो गोआ गॉन का सीक्वल, फिल्म में होगी बड़े स्टार्स की एंट्री

फिल्म की कहानी पर नजर डाले तो यह फिल्म इंडियन एयर फोर्स के पूर्व पायलट और भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर आधारित है। शाहरुख इस फिल्म की तैयारी और शूटिंग सितंबर में शुरू करेंगे। इसके बाद शाहरुख 'जीरो' का प्रमोशन भी शुरू कर देंगे। इसके बाद जनवरी में शाहरुख दोबारा 'सैल्यूट' की शूटिंग शुरू कर देंगे।

Shocking! हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही है एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, ट्विटर पर दी जानकारी न्यूयार्क में चल रहा है इलाज

 

राकेश शर्मा की बायॉपिक 'सैल्यूट' का डायरेक्शन महेश मथाई कर रहे हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें शाहरुख के ऑपोजिट करीना कपूर को लिया जा सकता है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल के अंत तक रिलीज हो सकती है।

वहीं शाहरुख खान की फिल्म जीरो की बात करें तो यह फिल्म इस साल के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। फिल्म में ये तिगड़ी दूसरी बार साथ काम कर रही है इससे पहले इन तीनों ही स्टार की जब तक है जान आई थी जिसे दर्शकों द्दारा पसंद किया गया था। 

Sanju Box Office: सोमवार तक रणबीर कपूर की फिल्म ने की इतने करोड़ रुपए की कमाई

Gul Makai motion poster Out: संघर्ष भरी जिंदगी बयां करेगी मलाला यूसुफजई की बायोपिक फिल्म

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.