शाहरुख खान बाॅलीवुड में आने से पहले दूरदर्शन पर करते थे एंकरिंग 

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2019 04:38:39 PM
Shahrukh Khan used to do anchoring on Doordarshan before coming to Bollywood

इंटरनेट डेस्क। स्टार इंडिया नेटवर्क के टेड टॉक को शाहरुख दूसरी बार होस्ट करने जा रहे हैं। शाहरुख का अंदाज ऐसा ही कि होस्टिंग करते हुए देखना एक अलग ही अनुभव है। वे जब बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्शन में भी होस्ट करते हैं तो देखने वालों को मजा आ जाता है। वह दूरदर्शन पर एक टीवी शो की एंकरिंग करते हैं। फीमेल को-होस्ट के साथ एंकरिंग कर स्टेज पर सिंगर कुमार सानू को आमंत्रित करते हैं।


loading...

भंगड़ा पा ले में दिखा सनी कौशल और रुखसार का बिंदास अंदाज

बॉलीवुड में आने से पहले शाहरुख खान ने कई चीजों में अपना हाथ आजमाया जिसमें थिएटर और टेलीविजन भी शामिल है। उस समय शाहरुख को पता नहीं था कि वह बॉलीवुड के बादशाह बन जाएंगे और कुमार सानू उनके लिए आवाज देंगे। कुमार सानू ने आंख मारे, तू प्यार है किसी और का, ये काली काली आंखे, मेरी महबूबा और कई गाने शाहरुख के लिए गाए हैं। शाहरुख ने टीवी शो फौजी से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें 1992 में पहले ब्रेक मिला। उन्होंने दीवाना के साथ सिल्वर डेब्यू किया जिसमें उनके को-स्टार्स ऋषि कपूर और दिव्या भारती थे।

सारा अली खान का साड़ी में दिखा बोल्ड लुक

शाहरुख ने फिल्म के लिए उस साल बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्म फेयर अवॉर्ड हासिल किया था। उसके बाद उसी साल उनकी चमत्कार, राजू बन गया जेंटलमैन और दिल आशना है रिलीज हुई। शाहरुख ने फिलहाल फिल्मों से ब्रेक ले लिया है। वह इस समय को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ बिता रहे हैं। शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो थी। शाहरुख ने फिलहाल फिल्मों से ब्रेक ले लिया है। वह इस समय को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ बिता रहे हैं। शाहरुख की आखिरी फिल्म जीरो थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.