आनंद एल. रॉय के काम से प्रभावित होकर शाहरुख ने लिया ये फैसला, जल्द दे सकते है फैंस को खुशखबरी!

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 11:36:17 AM
Shahrukh Khan will make a film together with Anand L. Roy!

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान इन दिनों बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म जीरो की शूटिंग में बिजी हैं। बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक आनंद एल. रॉय के द्दारा किया जा रहा हैं। खबरों की मानें तो सामने आ रहा है कि  शाहरुख खान आनंद एल राय के साथ मिलकर अगली फिल्म बना सकते हैं।

जन्मदिन विशेष: अपने से 20 साल बड़े एक्टर दिलीप कुमार को दिल दे बैठी थी सायरा बानो, इस बात की आज भी है उनकी जिंदगी में कमी

दोनों एक-दूसरे की तारीफें करने से नहीं थकते। चर्चा है कि दोनों ने साथ मिलकर अगली फिल्म बनाने का फैसला लिया है, जो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और कलर यलो प्रॉडक्शन के बैनर तले बनाई जाएगी। बताया जा रहा है कि दोनों आगे एक-दूसरे के साथ आगे काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं। शाहरूख और आनंद के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हुए बॉलीवुड के दो सुपरस्टार

बताते चलें कि आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म जीरो शाहरुख के लिए काफी स्पेशल फिल्म बताई जा रही है। फिल्म में शाहरूख बौना का किरदार निभाते नजर आयेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अभी खत्म भी नहीं हुई है कि दोनों अगली फिल्म को लेकर भी तैयार हो चुके हैं। 

फिल्म जीरो पर नजर डाले तो इस फिल्म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। यह पहली बार नहीं है जब ये तिगड़ी साथ में नजर आएगी इससे पहले भी ये तिगड़ी फिल्म जब तक है जान में साथ नजर आ चुकी हैं। 

प्रेग्नेंसी की खबरों से चौंकाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया आज मना रही है अपना 38 वां जन्मदिन

'विरुष्का' की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, ये जगह बनी पहली पसंद!

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.