अभिनेता बॉबी देओल ने शाहरुख खान को लेकर कही ये बड़ी बात, जल्द ही क्लास ऑफ 83 में आएंगे नजर

Samachar Jagat | Monday, 13 May 2019 09:53:13 AM
Shahrukh leaves no stone unturned in making good films Bobby

मुंबई। अभिनेता बॉबी देओल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी मौजूदगी शाहरुख खान निर्मित फिल्म 'क्लास ऑफ 83’ से दर्ज कराने जा रहे हैं जिसका प्रसारण नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा। इस संबंध में बॉबी ने कहा कि वह अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीद कर रहे हैं।

इस वजह से फिल्मों में किसिंग सीन को लेकर असहज महसूस करते हैं अजय देवगन

उन्होंने कहा, मैं लंबे समय से फिल्म उद्योग में हूं और सालों से शाहरुख को जानता हूं। वह महान शख्स हैं और मुझे खुशी है कि फिल्म का निर्माण वह कर रहे हैं। वह अपने काम के प्रति बहुत समर्पित हैं और उनके प्रोडक्शन से जुड़ा होने की खुशी इसलिए भी है क्योंकि वह अच्छा काम करने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

फिल्म ' सूर्यवंशी ' की शूटिंग हुई शुरू , यह अभिनेत्री निभाएंगी अक्षय कुमार की मां का किरदार

बॉबी ने बताया कि वह पिछले कुछ वक्त से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर काम करना चाहते थे लेकिन सही परियोजना का इंतजार कर रहे थे। 50 वर्षीय अभिनेता ने कहा, यह पैसा कमाने की बात नहीं है और फिल्म या किरदार को लेकर भी कोई दिक्कत नहीं है। सही कहानी होना जरूरी है। इसके साथ ही काम के प्रति ईमानदारी और उसमें रुचि लेना भी जरूरी है। इसके अलावा बॉबी देओल 'हाउसफुल 4’ में भी दिखाई देंगे जो 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। -एजेंसी

एयरपोर्ट पर स्वरा भास्कर के साथ एक शख्स ने बनाया ​वीडियो, कहा-'मैम, आएगा तो मोदी ही'

कार्तिक - सारा के रिश्ते पर अनन्या पांडे ने दी अपनी प्रतिक्रिया , जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.