हॉकी विश्वकप के उद्घाटन का हिस्सा बनेंगे शाहरूख

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 06:43:20 PM
Shahrukh to be part of inauguration of Hockey World Cup

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। बॉलीवुड के 'किंग खान’ शाहरूख ने भारतीय हॉकी टीम के लिए अपना समर्थन जताते हुए ओडिशा के भुवनेश्वर में आयोजित होने वाले हॉकी विश्वकप टूर्नामेंट के उद्घाटन में हिस्सा लेने की प्रतिबद्धता जताई है। शाहरूख ने ट्विटर पर पुरूष हॉकी टीम के लिए अपना समर्थन जताया और सभी से मेजबान टीम के लिए चीयर करने की अपील भी की।


भारत की मेजबानी में इस वर्ष होने वाला हॉकी विश्वकप अब कुछ सप्ताह ही दूर रह गया है ऐसे में भारतीय टीम भी टूर्नामेंट के लिए तैयारियों में जुटी है और भुवनेश्वर में ट्रेनिंग कर रही है। बॉलीवुड स्टार ने साथ ही कहा कि वे नवंबर में होने वाले विश्वकप के उद्घाटन समारोह में भी मौजूद रहेंगे।

आईपीएल में  क्रिकेट टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक शाहरूख हॉकी के भी प्रशंसक रहे हैं और स्कूल में हॉकी खेला करते थे। उन्होंने हाल ही में बताया था कि वह अपने छोटे बेटे अबराम को हॉकी खिलाड़ी बनते देखना चाहते हैं जो एक दिन देश का प्रतिनिधित्व करें।

चक दे इंडिया जैसी मूवी में हॉकी कोच की भूमिका निभा चुके शाहरूख ने कहा कि हॉकी मेरे दिल के बहुत करीब है, मैं युवा अवस्था से ही इस खेल से जुड़ा रहा हूं और अभी भी जब मैं हॉकी देखता हूं तो मेरी धड़कनें तेज़ हो जाती हैं।

भारत नवंबर में ओडिशा में हॉकी की मेजबानी कर रहा है जो इस खेल का सबसे बड़ा टूर्नामेंट है। हमारे पास एक प्रतिभाशाली युवा टीम है और मैं उन्हें अपना पूरा समर्थन देता हूं। ये सब मेरे हीरो हैं और मैं वचन लेता हूं कि मेरा दिल भारत के लिए, भारतीय टीम और हॉकी के लिए धड़कता है। Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.