एक बार फिर साथ आएंगे बॉलीवुड के ये दो सपुर स्टार

Samachar Jagat | Friday, 07 Dec 2018 01:19:55 PM
Shahrukh will join again with Amitabh

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के किंग खान एक बार फिर महानायक अमिताभ बच्चन के साथ सिलवर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इससे पहले अमिताभ और शाहरूख कभी खुशी कभी गम, मोहब्बते, कल हो ना हो और भूतनाथ जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं।

द्रौपदी का किरदार नहीं निभाना चाहती हैं दीपिका पादुकोण !

मीडिया रिपोट्र्स की माने तो अब यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ नजर आ सकती है। बॉलीवुड फिल्मकार सुजॉय घोष थ्रिलर फिल्म बदला बना रहे हैं। फिल्म बदला में अमिताभ बच्चन के अलावा तापसी पन्नू की भी अहम भूमिका है। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो इससे पहले चर्चा हो रही थी कि शाहरुख इस फिल्म में एक कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं, लेकिन अब कहा जा रहा है कि शाहरुख इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस नहीं बल्कि एक पूरा किरदार निभाने वाले हैं।

खौफनाक: अंधविश्वास में मुंह बोला भाई ही अपनी बहन के साथ श्मसान में जाकर करता था दुष्कर्म

इस फिल्म में शाहरुख तापसी पन्नू के पति का किरदार प्ले करते नजर आएंगे। ये फिल्म बदला मर्डर मिस्ट्री होगी। इस फिल्म में अमिताभ जहां पुलिस अधिकारी बनकर एक हत्या के केस को सुलझाते हुए नजर आएंगे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉप ऑडर बल्लेबाजों के फ्लॉप रहनेे पर पुजारा ने दिया ये स्टेटमेंट, पढ़क़र आपको भी होगी हैरानी

वहीं तापसी पन्नू एक कारोबारी महिला के किरदार में दिखाई देंगी। यह फिल्म स्पेनिश फिल्म कंट्राटैम्पो का ऑफिशियल हिंदी वर्जन है। बताया जा रहा है कि शाहरुख फिल्म जीरो के रिलीज होने के बाद ‘बदला’ की शूटिंग शुरू करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.