माधुरी के साथ फिर जोड़ी जमायेंगे शाहरूख!

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Apr 2019 01:16:17 PM
shahrukh  will pair with Madhuri again!

मुंबई। बॉलीवुड के ङ्क्षकग खान शाहरूख खान और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ नजर आ सकती है। हाल के समय में शाहरूख की ‘फैन’, ‘जब हैरी मेट सेजल’, ‘जीरो’ जैसी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुयी है। असफलता के बाद शाहरुख खान सोच-विचार में डूब गए हैं कि कैसी फिल्म वे करें जिससे कि दर्शक उनकी फिल्म देखने सिनेमाघर में लौट आएं। जीरो की असफलता के बाद चुपचाप बैठे हुए हैं और कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। शाहरूख सिर्फ स्क्रिप्ट ही पढ़ रहे हैं।

चर्चा है कि मधुर भंडारकर की फिल्म‘इंस्पेक्टर गालिब’की स्क्रिप्ट शाहरुख को पसंद आई है। यदि शाहरख इस फिल्म में काम करने के लिये राजी हो जाते हैं तो वे इस फिल्म में इंसपेक्टर बन कर रेत माफियाओं से टक्कर लेते हुए नजर आएंगे। फिल्म के लिये माधुरी दीक्षित को भी लिया जा सकता है। शाहरूख और माधुरी ने साथ में‘अंजाम’,‘दिल तो पागल है’,‘देवदास’,‘हम तुम्हारे हैं सनम’,‘कोयला’समेत कई फिल्मों में साथ काम किया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.