नया प्रोजेक्ट चुनने में समय लेंगे शाहरूख

Samachar Jagat | Monday, 29 Apr 2019 12:03:40 PM
shahrukh will take time to pick a new project

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान का कहना है कि वह नया प्रोजेक्ट चुनने में अभी समय लेंगे। शाहरूख की पिछले वर्ष रिलीज फिल्म‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में नाकामयाब साबित हुई थी। शाहरुख ने बताया कि फिल्म को मिले इस रिस्पांस से उन्होंने अपना आत्मविश्वास खो दिया है। अब वह किसी प्रोजेक्ट को चुनने से पहले कुछ समय लेंगे।

शाहरुख ने कहा इस बार मैं कुछ समय निकाल कर फिल्में देखूंगा, किताबें पढ़ूंगा और स्क्रिप्ट सुनूंगा। मेरे बच्चों का कॉलेज भी खत्म हो रहा है। सुहाना अब भी कॉलेज में हैं। आर्यन इस साल कॉलेज से पास हो जाएंगे। मैं अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताना चाहता हूं। मैंने कहा था कि मैं जून में अपना अगल प्रोजक्ट चुन सकता हूं। लेकिन मैं अब भी फिल्में नहीं चुन पा रहा हूं। मैं तब ही फिल्में करूंगा जब में दिल से करना चाहूंगा। मैं एक्टिंग तब ही कर पाता हूं जब मैं दिल से एक्टिंग करता हूं। मैंने अभी तक करीब 15-20 कहानियां सुनी हैं। कुछ पंसद भी आई हैं। लेकिन अभी किसी भी फिल्म को हां नहीं किया है। क्योंकि जैसे ही मैं हां कहूंगा मुझे उसपर काम करना शुरू करना होगा। 

शाहरूख ने कहा,‘मेरे पास अभी कोई फिल्म नहीं है। मैं किसी फिल्म पर काम नहीं कर रहा हूं। आमतौर पर ऐसा होता है कि जब आपकी एक फिल्म खत्म हो रही होती है तो आप दूसरी फिल्म पर काम शुरू कर देते हैं। मैं 3-4 महीनों के अंदर इन्वॉल्व हो जाता हूं लेकिन इस बार मुझे ऐसा फील नहीं हो रहा है। मेरा दिल परमिशन नहीं दे रहा है। मुझे बस लग रहा है कि मुझे और समय लेना चाहिए, फिल्में देखनी चाहिए, कहानियां सुननी चाहिए और ज्यादा किताबों को पढऩा चाहिए। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.