इस तरह की फिल्मों में काम करना चाहते हैं शक्ति कपूर

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 12:54:38 PM
Shakti Kapoor wants to work in family films

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने खलनायक शक्ति कपूर का कहना है कि वह अब पारिवारिक फिल्मों में अधिक काम करना चाहते हैं। शक्ति को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए तीन दशक से अधिक का समय हो गया है। शक्ति कपूर ने फिल्मों में खलनायक के तौर पर अपनी खास पहचान बनाई है। शक्ति ने कहा है कि उन्हें अब पारिवारिक फिल्में ही करने में मजा आ रहा है। शक्ति ने कहा कि मुझे राजश्री की फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ करके भी काफी मजा आया और अब वैसी ही फिल्में मैं और अधिक करना चाहता हूं।


Death Anniversary : प्रेम नाथ ने नायक के रूप में फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने के बावजूद खलनायकी को दिया नया आयाम

मुझे अब बच्चों की फिल्में करने में भी दिलचस्पी है और बच्चों का विलेन बनने का भी मौका मिले तो वह बनना चाहेंगे। शक्ति ने कहा कि गोविंदा कमाल के एक्टर हैं और उन्होंने ही मुझे सबका बंधू और नंदू और कॉमिक टाइभमग सिखाई है और यदि मौका मिले तो वह गोभवदा के साथ हमेशा काम करते रहना चाहेंगे।

दीपिका पादुकोण ने पूजा के साथ शादी समारोह की शुरुआत की

शक्ति ने कहा कि उन्हें लेकर यह अवधारणा है कि वह जिस भी फिल्म में होते हैं उसमें उन्हें अभिनेत्री के साथ यौन शोषण के सीन दिए जाते हैं जबकि सच यह है कि उन्होंने काफी कम फिल्मों में ऐसे दृश्य दिए हैं। शक्ति ने कहा कि उन्हें अपनी फिल्मों में इस तरह के सीन करने में आपत्ति थी, क्योंकि उन्हें ऐसे दृश्य करते समय हंसी आ जाती थी और वह ठीक से टेक नहीं दे पाते थे।

10 साल की बच्ची को भी नहीं देखा और उसके साथ किया ऐसा घिनौना काम, पढक़र आपको भी आ जाएगी शर्म

शक्ति इस बात से खुश हैं कि अब जो फिल्में बन रही हैं, उनमें इस तरह के दृश्य नहीं होते हैं। शक्ति ने कहा, उन्हें यदि ऐसे दृश्य फिर से करने को कहा जाएगा तो अब वह फिल्म छोड़ देंगे। मुझे ये सब अब नहीं करना है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.