शकुंतला देवी का टीजर रिलीज, विद्या बालन दिखी अलग अंदाज में

Samachar Jagat | Monday, 16 Sep 2019 01:26:46 PM
Shakuntala Devi's teaser release, Vidya Balan seen in a different style

इंटरनेट डेस्क। फिल्म मिशन मंगल के हिट होने के बाद विद्या बालन एक बार फिर दूसरी हिट फिल्म देने का प्रयास कर रही है। जिसमें गणित की जादूगर शकुंतला देवी पर बन रही फिल्म का टीजर और फिल्म से विद्या का फस्र्ट लुक रिलीज हो गया है। विद्या बालन ने अपने ट्वटिर अकाउंट पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। टीजर में शकुंतला देवी का इंट्रोडक्शन दिया गया है।


loading...

साथ ही उनके हुनर का परिचय भी है। यूं तो फिल्मों में विद्या को ज्यादातर साड़ी, ड्रेस और सलवार सूट में देखा जाता है, लेकिन इस बार साड़ी में होने के बावजूद, विद्या बालन डिफरेंट नजर आ रही हैं। बॉब हेयरकट और साड़ी में विद्या काफी हद तक शकुंतला देवी की तरह नजर आ रही हैं। इससे पहले विद्या ज्यादातर लंबे बालों वाले किरदार में ही नजर आई हैं।

शकुंतला देवी भारतीय लेखिका और मेंटल कैलकुलेटर थीं। दिमाग में ही सब कुछ कैलकुलेट कर लेने की अद्भुत क्षमता की वजह से वे ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से मशहूर थीं। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी उनका नाम दर्ज है। इस फिल्म का निर्देशन अनु मेनन कर रही हैं। अनु ने कहा कि वे शकुंतला देवी से हमेशा प्रभावित रही थीं। अनु का मानना है कि शकुंतला देवी एक एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी महिला थीं, जो समय से आगे और खुद के उसूलों पर चलती थीं। विद्या ने कहा था कि मुझे उनकी आकर्षक पर्सनैलिटी और जिंदगी ने अपनी ओर आकर्षति किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.