हसीना पारकर के किरदार को लेकर नर्वस है श्रद्धा कपूर 

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 01:57:31 PM
Sharddha kapoor nervous about Hasina Parker character in film haseena the queen

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर सिल्वर स्क्रीन पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर का किरदार निभाने के लिये नर्वस है। बॉलीवुड निर्देशक अपूर्व लाखिया, हसीना पारकर के जीवन पर फिल्म हसीना- द क्वीन बनाने जा रहे हैं।

बिग बॉस के घर में फिर से Entry करेगी सनी लियोनी

पहले इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के काम करने की चर्चा थी लेकिन बात नही बन सकी। अब इस फिल्म में श्रद्धा कपूर काम करने जा रही है। श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर फिल्म में हसीना पारकर के भाई दाऊद इब्राहिम के किरदार में नजर आएंगे। 

जयपुर की लोकेशंस पर बन रही है शॉर्ट फिल्म 'सोनम गुप्ता बेवफा है', जल्द होगी रिलीज़...(Watch PICS)

श्रद्धा के लिये यह फिल्म एक मायने में और भी खास है। श्रद्धा फिल्म में 17 से लेकर 43 साल तक की हसीना पारकर का किरदार परदे पर साकार करेंगी। श्रद्धा ने कहा मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं लेकिन साथ ही नर्वस भी हूं। मुझे इस फिल्म में 17 साल से 43 तक की महिला का किरदार निभाना है। यह किरदार थोड़ा कठिन होने वाला है। मैं उम्मीद करती हूं कि मैं इस रोल में अच्छी लगूं।

 

 

एजेंसी 

 

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

क्या आप जानते है कि शादी के पहले साल एक लड़की क्या सोचती हैं?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.