पुलिस की भूमिका में अमिताभ को पसंदीदा मानते हैं शरमन जोशी

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 09:05:28 AM
Sharman Joshi favorite actor Amitabh bachchan in the police role

मुंबई।  बॉलीवुड में अपने कॉमिक अभिनय के लिये मशहूर शरमन जोशी पुलिस अधिकारी की भूमिका में महानायक अमिताभ बच्चन को अपना पसंदीदा अभिनेता मानते हैं।

शरमन जोशी ने अपनी आने वाली फिल्म 'वजह तुम हो' में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभायी है।शरमन जोशी का कहना है कि पर्दे पर पुलिस की भूमिका में अमिताभ बच्चन उन्हें बेहद पसंद हैं।शरमन ने कहा पर्दे पर पुलिसकर्मी के रूप में अमिताभ बच्चन मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं।

अमिताभ बच्चन से अनुशासन सीखने का अवसर मिला : मनोज वाजपेयी

पुलिसकर्मी के रूप में उनके संवाद काफी दमदार होते हैं, लेकिन 'वजह तुम हो' में अपना किरदार मैंने उनकी किसी फिल्म की भूमिका से प्रेरित होकर नहीं निभाया है।

शरमन जोशी ने बताया कि निर्देशक विशाल पांड्या ने उन्हें इस विशेष चरित्र की बारीकियों के बारे में बताया, जिसके बाद उन्होंने इस किरदार में जान डालने में अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी।

रंगमंच नहीं सिनेमा को नंबर वन मानते हैं रणवीर शौरी

उन्होंने बताया कि जब पांड्या ने इस फिल्म में अलग किरदार निभाने का प्रस्ताव दिया तो वह बेहद खुश हुए। उन्होंने निर्देशक का आभार जताया।गौरतलब है कि 'वजह तुम हो' में शरमन जोशी के अलावा सना खान और गुरमीत चौधरी की भी मुख्य भूमिका हैं। यह फिल्म दो दिसंबर को रिलीज होगी।

 

एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.