सोनाक्षी सिन्हा को देखकर याद आ जाता है शत्रुघ्न सिन्हा और रीना राय का अफेयर

Samachar Jagat | Monday, 07 Jan 2019 12:09:01 PM
shatrughan sinha and Rina Rai affair to remember Seeing Sonakshi Sinha

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। अभिनेत्री रीना रॉय का जन्म सात जनवरी 1957 को हुआ और उन्होंने बोल्ड अभिनय से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान कायम की। फिल्मों में अभिनेत्री रीना रॉय की जोड़ी शत्रुघ्न सिन्हा और सुनील दत्त के साथ काफी पसंद की गई। वहीं रीना राय और शत्रुघ्न सिन्हा के प्यार के किस्से किसी से छिपे हुए नहीं हैं। रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा की पहली मुलाकात 1972 में ​फिल्म मिलाप के सेट पर हुई ​थी। इसके बाद दोनों ने कालीचरण फिल्म में साथ काम किया। 


मैं गिर सकता हूं, लेकिन कोशिश करना बंद नहीं करूंगा: विक्की कौशल

साल 1976 में आई कालीचरण फिल्म ने रीना रॉय को स्टार बना दिया। इस फिल्म के बाद वे दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ गए। आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में यह बात स्वीकार की कि उनका और रीना का रिश्ता रहा। वे दोनों करीब सात साल एक दूसरे के साथ रहे। अब भले ही वे एक साथ न हों लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल को देखकर लोगों को शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की नजदीकियों की याद आ जाती है। 

हैप्पी बर्थडे सुप्रिया: कम उम्र में हुआ प्यार एक साल में टूटी शादी, फिर शाहिद के पापा के प्यार में हुई दिवानी 'खिचड़ी' की हंसा

ये इसलिए क्योंकि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल अभिनेत्री रीना रॉय से काफी मिलती है और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को देखकर लोग रीना रॉय से उनकी तुलना करने लगते हैं। उनकी कुछ फोटोज तो बिल्कुल एक जैसी दिखती हैं, जिन्हें देखकर ऐसा लगता है जैसे दोनों मां-बेटी हैं। 

एक्ट्रैस रवीना ने शेयर किया अपनी बेटी का वीडियो-कहा ये मेरी लिटिल मैरी कॉम

दुष्कर्म मामला: आलोक नाथ को मिली अग्रिम जमानत, एक लेखिका ने लगाया था बलात्कार का आरोप

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.