इरफान पर सुजीत ने कहा : अटकलें मत लगाइए, वह ठीक हैं

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 04:55:09 PM
Shoojit Sircar said on Irfan Do not speculate, he is fine

मुंबई। प्रसिद्ध फिल्मकार सुजीत सरकार ने आज प्रशंसकों और मीडिया से इरफान खान के स्वास्थ्य के बारे में अटकलें नहीं लगाने का आग्रह किया और कहा कि अभिनेता'' अब ठीक" हैं और वह जल्द की दूसरा बयान जारी करेंगे।

चेन्नई में रखी गई श्रीदेवी की याद में प्रार्थना सभा, परिवार के अलावा फिल्म जगत की पहुंची हस्तियां

एक ट्विटर पोस्ट में इरफान ने कहा था कि वह'' एक दुर्लभ बीमारी" से ग्रस्त हैं। अभिनेता ने कहाथा कि उन्हें तथा उनके परिवारको उनकी बीमारी के बारे में जानकर झटका लगा है। ' पीकू' में निर्देशक के तौर पर अभिनेता के साथ काम कर चुके सुजीत ने कहा कि इरफान उनके बहुत करीब हैं।

अभिनेत्री मेगन मर्कले को दिया गया अपरहण विरोधी कठिन प्रशिक्षण

उन्होंने कहा, '' मुझे लगता है कि इरफान पहले ही एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर चुके हैं और उन्होंने: उनके स्वास्थ्य के बारे में: अटकलें नहीं लगाने को कहा है। वह एकमात्र अभिनेता हैं जिन्हें हमारे देश में हालीवुड स्टार कहा जाता है, जो शीर्ष निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं।"

निर्देशक ने कहा, '' मैं उनसे दो तीन बार मिल चुका हूं, वह फिर से बयान जारी करने वाले हैं। आपके सभी सवालों का जवाब दिया जाएगा। वह एक शानदार व्यक्ति हैं, मैं उनके बहुत करीब हैं। कृपया भचता मत कीजिए। वह अब ठीक हैं, वह जल्द ही बयान जारी करेंगे। लेकिन कृपया, मैं हाथ जोड़कर कहता हूं कि अटकलें मत लगाइए।"

अक्षय के अपोजिट काम करेंगी परिणीति!

October Trailer Out: वरुण-बनिता की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज...ऐसी है फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री

माही गिल ने कहा, दबंग ने मेरे लिए बैकफायर का काम किया

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.