अपने और आलिया के बीच चल रहे कोल्डवार पर ये बोली श्रद्धा कपूर

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 08:44:24 AM
अपने और आलिया के बीच चल रहे कोल्डवार पर ये बोली श्रद्धा कपूर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि उनके और आलिया भट्ट के बीच कोई कोल्डवार नही है । आलिया और श्रद्धा के बीच यूं तो गहरी दोस्ती देखने को मिलती है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से मीडिया में छपी खबरों के अनुसार, आलिया और श्रद्धा के बीच जोरदार कोल्ड वॉर चल रही है। श्रद्धा ने इस तरह की खबरों का खंडन किया है।

गीता फोगट की शादी में पहुंचे आमिर, दंगल को बताया उपहार

श्रद्धा अपने और आलिया के बीच अच्छी दोस्ती का जिक्र करते हुए कहा मुझे हमेशा से आलिया का काम पसंद आया है। उससे मिलना और उसके साथ घूमना हमेशा मुझे अच्छा लगा है।

हाल ही में दोनों के बीच आलिया के कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर कोल्ड वॉर की खबरें सामने आई थीं। इस पर श्रद्धा ने कहा मुझे ये खबरें काफी मनोरंजक लगती हैं। जब इस तरह की रिपोर्ट्स छपती हैं तो हम लोग इन पर हंसते हैं। लोग जब अपनी खबरों को मसालेदार बनाना चाहते हैं, तो वह इस तरह की चीजें जोड़ते हैं।

अक्षय कुमार का भयानक लुक आया सामने, देखकर डर न जाए प्रशंसक

श्रद्धा ने हाल ही में प्रदर्शित फिल्म रॉक ऑन 2 में फरहान अख्तर के साथ काम किया है। कहा जा रहा है कि इन दोनों के बीच अब दोस्ती से ज्यादा रिलेशनशिप है। इस पर श्रद्धा ने कहा मुझे लगता है कि जो भी इस तरह की लिंक-अप की झूठी खबरें लिखता है, वह सिर्फ अटेंशन चाहता है।

वह चाहता है कि उसका आर्टिकल ज्यादा से ज्यादा पढ़ा जाए। यह बात ठीक नहीं है कि आप एक एक्टर का इंटरव्यू फिल्म के लिए करो, लेकिन खबरें लिंकअप की हैडलाइन के साथ छपे। एक्टर्स किसी फिल्म के लिए काफी मेहनत करते हैं।

 

 

एजेंसी 

 

बाईं ओर करवट ले कर सोने के फायदे

सुंदर त्वचा पाने के लिए अपनाइए

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.