जानिए ड्रिवन फिल्म और शाहरुख खान की फिल्म में से किसे चुनना पसंद करेगी श्रद्धा कपूर?

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Sep 2018 12:01:38 PM
Shraddha Kapoor would love to choose between the film of the film Drivan and Shahrukh Khan?

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड कलाकार श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी वाली फिल्म स्त्री हाल ही में प्रदर्शित हुई है। फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कारोबार किया हैं।फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अब तक 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर फिल्म स्त्री को मिली सफलता से बेहद खुश हैं।

Bigg Boss 12: तस्वीरों में देखें बिग बॉस कंटेस्टेंट अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन का ग्लैमरस अवतार

श्रद्धा ने कहा कि उनके लिए यह बहुत बड़ी बात है कि उनकी फिल्म स्त्री ने 100 करोड रुपए से अधिक का व्यापार बॉक्स ऑफिस पर कर लिया है। इसके लिए उन्होंने दर्शकों को धन्यवाद भी दिया। जब यह सवाल किया गया कि यदि उन्हें एक कंटेंट ड्रिवन फिल्म और शाहरुख खान की फिल्म में से किसी एक का चुनाव करना पड़े तो वह किसका चुनाव करेंगी, तो श्रद्धा ने कहा कि एक ही फिल्म में शाहरुख खान भी हो और वह कंटेंट ड्रिवन फिल्म भी हो।

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्मों पर नजर डाले तो फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में जल्द नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा शाहिद कपूर की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के माध्यम से श्रद्धा कपूर गांव में होने वाली बिजली की किल्लत को दर्शाती नजर आएंगी।

दादी ने ढूंढीं अर्जुन कपूर के लिए दुल्हन, तस्वीर देख नहीं कर पाएंगे यकीन!

इसके बाद वो बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के जीवन पर बन रही फिल्म साइना में भी होंगी जो उनके जीवन की अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म होगी। श्रद्धा ने कहा कि फिल्म साइना के लिए उन्होंने करीब डेढ़ वर्ष से अधिक की ट्रेनिंग ली है।

आपत्तिजनक दृश्यों को लेकर फिल्म 'मनमर्जियां के खिलाफ जम्मू कश्मीर उच्च न्यायालय में याचिका दायर

नूतन की पोती प्रनूतन को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे है दबंग स्टार सलमान खान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.