अपने शौर्य और पराक्रम से दर्शकों का दिल जीतेंगी 'शिवगामी', Netflix पर रिलीज होगा बाहुबली का प्रीक्वल

Samachar Jagat | Friday, 03 Aug 2018 12:08:29 PM
Sivagami will release the heart of audience with bravery and power, Netflix will release Bahubali's prequel

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड फिल्म बाहुबली के चाहने वालों के लिए एक खुशखबरी हैं। बाहुबली और बाहुबली द कंन्क्लूजन की अपार सफलता के बाद फिल्म का अगला भाग दर्शकों के सामने जल्द ही लाया जाएगा। जी हां दर्शकों के सामने फिल्म का तीसरा भाग लाए जाने की खबर सामने आई हैं। इससे पहले की आप यहां भ्रमित हो आपको बता दें कि हम फिल्म के तीसरे भाग की बात कर रहे है जो फिल्म का प्रीक्वल होगा। आपको बता दें कि फिल्म को पंसद करने वाले लोग फिल्म का प्रीक्वल अब नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे। 

इलाज के दौरान इरफान खान ने साझा की अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी, कहा-लगता है कुछ महीनों में मर जाऊंगा

जाने माने निर्देशक एस.एस राजमौली के निर्देशन में दो हिस्सों में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली की प्रीक्वल में शिवगामी की यात्रा दिखाई जाएगी। इसमें विद्रोही और प्रतिशोधी लड़की से एक बुद्धिमान और अद्वितीय रानी बनने की शिवगामी की यात्रा दिखाई जायेगी। 

यह सीरीज बाहुबली बिफोर द बिगनिंग के नाम से आएगी, जो कि बाहुबली द बिगनिंग और बाहुबली द कन्क्लूजन से पहले की कहानी बयां करेगी। बताते चलें कि इस प्रीक्वल की कहानी आनंद नीलकांतन की किताब द राइज ऑफ शिवगामी पर आधारित होगी।

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस 6 महीने पहले ही बन चुकी है मां, अब किया है बड़ा खुलासा

खबरों की मानें तो यह दो एडिशन में लाई जाएगी। जिसके पहले एडिशन में नौ एपिसोड होंगे। नेटफ्लिक्स ने इसके लिये 'बाहुबली' के निर्माण में शामिल आर्का मीडिया वक्र्स और राजामौली के साथ टीम बनायी है। देवा कट्टा और प्रवीण सतारु इन सीरीज का सह-निर्देशन करेंगे।

बाहुबली के बारे में बात करें तो इस फिल्म को लेकर दर्शकों की दिवानगी किसी से छुपी नहीं हैं। रिलीज से पहले लोगों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखा गया था। यही वजह है कि फिल्म के पहले भाग को मिली जबरदस्त सफलता के बाद इसका दूसरा  पार्ट भी लाया गया। जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में रिकॉर्ड कायम किया।

इस वजह के चलते पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी बॉलीवुड फिल्म 'मुल्क'

'भारत' में प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस करने के बाद कैटरीना का बड़ा बयान, इस वजह के चलते फिल्म को कहा 'हां'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.