तलाक के 6 महीने बाद ही Roadies के जज रघुराम ने गुपचुप तरीके से टोरंटो में की सगाई

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 12:02:18 PM
Six months after the divorce, Judge of Roadies Raghuram secretly engaged in Toronto's engagement

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। एमटीवी के मोस्ट पॉप्युलर शो रोडीज से घर घर पहचाने जाने वाले जज रघुराम तो आपको याद होंगे ही। आपको बता दें कि उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं। जी हां रघुराम ने अपनी सगाई कर ली हैं। रघु ने अपनी गर्लफ्रेंड कनाडियन सिंगर नताली डि लुसियो के साथ टोरंटो में सगाई की हैं।

फिल्म भारत के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अब इस जाने माने निर्देशक की फिल्म को करने से किया इंकार

रघु की सगाई की कुछ तस्वीरें उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसके बाद उनके सगाई करने की खबर का खुलासा हुआ।आपको बता दें कि रघु के इस खास दिन में कई टीवी इंडस्ट्रीज की हस्तियों शरीक हुई थी। करणवीर वोहरा और उनकी पत्नी तेजय सिद्धू भी शामिल हुई थीं जिन्होंने अपने दोस्त की सगाई की तस्वीरें भी साझा की।

बताते चलें कि रघु ने 6 महीने पहले ही अपनी पत्नी सुगंधा गर्ग से तलाक लिया था। तलाक के बाद रघु को जल्द ही अपना प्यार मिल गया। रघु सोशल मीडाया पर बेहद एक्टिव हैं। उन्होंने  नताली के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। यही नहीं नताली के साथ अपने रिलेशनशिप को रघु ने पब्लिकली स्वीकार भी किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए अपने प्यार का इजहार किया।

मेंटल हेल्थ पर बोली कंगना, सेलिब्रिटी होने के नाते मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी राय को बदलने की जरूरत है

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि रघु इसी साल गोवा में नताली के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। नताली के बारे में बताए तो वह एक सिंगर है जिन्होंने कई बॉलीवुड गानों में अपनी आवाज दे चुकीं हैं। दोनों की मुलाकात सात साल पहले 2011 में हुई थी।

Source - Google

पहली बार इस देश में रिलीज होने जा रही है सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान', आमिर खान से होगी टक्कर

निक जोनस के साथ अपने रिश्ते को लेकर पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा...

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.