सोना महापात्रा और श्वेता पंड़ित ने अनु मलिक को बताया गटर का चूहा, बोलीं- मुंह पर थप्पड़ है... 

Samachar Jagat | Thursday, 12 Sep 2019 01:32:58 PM
Sona Mahapatra and Shweta Pandit told Anu Malik the gutter rat, said - Slap on the mouth ...

इंटरनेट डेस्क। मीटू मूवमेंट के तहत बॉलीवुड की कई फिल्मी कलाकारों और टेलीविजन कलाकारों ने अपने पर यौन शोषण के आरोप लगाएं है। जिसमें नामचीन हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगे। संगीतकार अनु मलिक का नाम भी इन आरोपियों की लिस्ट में शामिल है।


loading...

आरोप लगने के बाद उन्हें सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। लेकिन शो के नए सीजन में एक बार फिर अनु मलिक की वापसी हो रही है। अनु मलिक पर आरोप लगाने वाली सिंगर सोना मोहपात्रा इस बात से बेहद गुस्से में हैं। सोना ने ट्वीट कर अनु मलिक पर निशाना साधा है।

उन्होंने लिखा कि कई आरोपियों के पुनर्वास, सोनी टीवी द्वारा एक साल के भीतर अनु मलिक को दोबारा इंडियल आइडल पर बुला लेना उन लोगों के मुंह पर थप्पड़ है जो भारत में अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और सुरक्षित भविष्य चाहते हैं। उन्होंने लिखा कि चूहा गटर में लौट आता है। अनु मलिक पर सोना महापात्रा के अलावा श्वेता पंडित ने भी आरोप लगाया था। श्वेता ने बताया था कि अनु मलिक ने उन्हें काम देने के बदले किस करने के लिए कहा था। उस वक्त श्वेता की उम्र 15 साल थी और वो स्कूल जाती थीं।

श्वेता ने लिखा था, यह बात साल 2001 की है। अनु मलिक ने मुझे अंधेरी के एम्पायर स्टूडियो में बुलाया था। वहां उन्होंने बिना म्यूजिक के गाना गाने को कहा। उस समय मैंने हर दिल जो प्यार करेगा का गाना गया। इसके बाद मलिक ने कहा कि वह मुझे यह गाना सुनिधि और शान के साथ देंगे लेकिन इसके लिए मुझे उन्हें अभी किस करना होगा। श्वेता ने लिखा कि यह सुनकर सदमा लगा। उस वक्त मैं केवल 15 साल की थी। उन्हें मैं अनु अंकल कहती थी। इतना ही नहीं वह मेरे परिवार को बहुत समय से जानते थे और मेरे पिता को भाई मानते थे। क्या कोई अपने भाई की बेटी से ऐसी मांग करता है? वह पल मेरी जिंदगी का सबसे बुरा था और कई महीने तक इसके चलते तनाव में रहीं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.