केबीसी में आसान सवाल का भी जवाब नहीं दे पाई सोनाक्षी सिन्हा 

Samachar Jagat | Saturday, 21 Sep 2019 10:27:55 AM
Sonakshi Sinha could not even answer easy questions in KBC

इंटरनेट डेस्क। फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस हैं। सोनाक्षी को उनके बोल्ड रोल्स और बड़े-बड़े एक्टर्स संग हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। ब्लॉकबस्टर फिल्म मिशन मंगल में काम कर चुकी सोनाक्षी फैंस की फेवरेट हैं। लेकिन शुक्रवार, 20 सितम्बर की शाम कुछ ऐसा हुआ कि सोनाक्षी को लेकर लोगों की सोच ही बदल गई। सोनाक्षी सिन्हा ने अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में शिरकत की। हर शुक्रवार को केबीसी का स्पेशल एपिसोड आता है, जिसे केबीसी करमवीर के नाम से जाना जाता है।


loading...

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की ड्राइव अब नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

इस शो की स्पेशल कंटेस्टेंट थीं राजस्थान की रुमा देवी। रूमा 22 हजार महिलाओं को स्किल ट्रेनिंग दे चुकी हैं। रुमा देवी को साल 2018 में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने नारी शक्ति अवॉर्ड से सम्मानित किया था। बाकी लोगों की तरह सोनाक्षी सिन्हा भी रुमा देवी के काम से बहुत प्रभावित हुईं और उन्होंने रुमा देवी के प्रोडक्ट की ब्रैंड अंबेस्डर बनने का फैसला किया। इतना ही नहीं सोनाक्षी, रुमा की मदद के लिए केबीसी में उनके साथ भी आईं। शो पर एक सवाल का जवाब ना दे पाने पर सोनाक्षी को ट्रोल्स का सामना करना पड़ा। अमिताभ बच्चन ने सवाल पूछा कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?
अ. सुग्रीव, ब. लक्ष्मण, स. सीता, और द. राम। 

आईफा अवार्ड 2019: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को किस करने के बाद अवार्ड लेने पहुंचे रणवीर सिंह, स्पीच से किया इमोशनल


अफसोस सोनाक्षी को इसका जवाब नहीं पता था। उन्होंने पहले सीता कहा और फिर राम। उनके साथ बैठी रुमा देवी को भी जवाब नहीं मालूम था, तो सोनाक्षी ने आखिरी लाइफलाइन एक्सपर्ट से मदद लेने का फैसला किया। एक्सपर्ट श्वेता ने बताया कि सही जवाब सीता या राम नहीं बल्कि लक्ष्मण है। सोनाक्षी की इस बात से अमिताभ बच्चन काफी हैरान हुए। असल में सोनाक्षी को इस सवाल का जवाब ना पता होने पर निराश करने वाली बात ये है कि उनके पिता समेत सभी चाचा और भाइयों का नाम रामायण के किरदारों पर आधारित है। इतना ही नहीं सोनाक्षी के घर का नाम ही रामायण है। ऐसे में उन्हें रामायण से जुड़े सवाल का जवाब पता ना होना लोगों और खुद अमिताभ बच्चन को भी नहीं पचा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.