सोनाक्षी सिन्हा की इस तस्वीर में ऐसा क्या है, जो इंस्टा यूजर ने 'नागा साधु' से कर डाली तुलना...

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 02:21:56 PM
Sonakshi Sinha trolled for wearing Red color transparent gown
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की हैं। इस तस्वीर में सोनाक्षी ने रेड कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई हैं। 

दूसरी बार पीएम मोदी से मिली प्रियंका चोपड़ा, ड्रेस को लेकर बटौर रही है तारीफें..

इस ड्रेस से सोनाक्षी बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है, लेकिन यूजर्स को उनका ये बोल्ड अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और सोनाक्षी को जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया। सोनाक्षी को अपनी इस तस्वीर के कारण सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा हैं। बताते चले कि सोनाक्षी की ये तस्वीर पिछले साल जुलाई की हैं। जिसे रिपॉस्ट की गई हैं। 

यूजर्स ने उनकी इस तस्वीर को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया। एक यूजर ने तो उनकी तुलना नागा साधु से कर डाली। वहीं एक यूजर ने उन्हें लिखा है वेरी बैडलुक। यूजर्स ने उन्हें कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस को सोनाक्षी का ये अंदाज बेहद पसंद आया। 

करण जौहर को याद आए SOTY के 'स्टूडेंट्स', ट्विटर पर साझा की ये पोस्ट

वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस को उसके आउटफिट्स को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है, इससे पहले भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा हैं। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, फातिमा सना शेख, जैसे कई अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं।

Source - Google

कपिल शर्मा के सपोर्ट में आए कीकू शारदा कहा, वापसी नहीं करेंगे तो हमें बुरा लगेगा

इरफान की सेहत को लेकर प्रवक्ता ने दिया बयान

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म का निर्माण करेंगे रेड के निर्देशक, ये स्टार्स आएंगे नजर...

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.