फोर्स-2' की कामयाबी के बाद अगली सीरीज फोर्स-3' में भी काम करेंगी सोनाक्षी  

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 02:18:44 PM
फोर्स-2' की कामयाबी के बाद अगली सीरीज फोर्स-3' में भी काम करेंगी सोनाक्षी  

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा एक से एक एक्शन फिल्मे कर रही है। हाल ही में जॉन अब्राहम के साथ सोनाक्षी की एक्शन फिल्म फोर्स-2' रिलीज़ हुई है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में सोनाक्षी के अभिनय को खूब सराहना मिली। फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने इसकी अगली सीरीज बनाने का फैसला किया है। ऐसे में सोनाक्षी इस अगली सीरीज में भी काम करना चाहती है।  

टिस्का चोपड़ा को हुआ ‘चटनी’ का नशा ! 

सोनाक्षी का कहना है कि उन्होंने फोर्स 3 बनने की स्थिति में निर्माताओं से उन्हें ही फिल्म में लेने के लिए कहा है। फिल्म के अभिनेता व सह-निर्माता जॉन अब्राहम पहले ही फोर्स श्रृंखला की तीसरी फिल्म के निर्माण की पुष्टि कर चुके हैं।

इस संबंध में सोनाक्षी ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, मैंने पहले ही जॉन, विपुल सर (सह-निर्माता, विपुल शाह), अभिनय देव (निर्देशक) को आगाह कर दिया है कि फोर्स-3 मेरे बिना नहीं बनेगी। ऐसा उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि, दो एक्शन फिल्मों के साथ मेरा साल अच्छा रहा। जब आप जोखिम उठाते हैं और आपके काम की तारीफ होती है तो अच्छा लगता है। सोनाक्षी आगामी फिल्म नूर में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी। 

Birthday special : जानी मानी सिल्क स्मिता की मौत अनजानी पहेली बन गयी  

यह फिल्म 21अप्रैल 2017 को रिलीज होगी। अभिनेत्री जल्द ही करन जौहर के शो कॉफी विद करन में नजर आने वाली हैं, लेकिन वह इस शो में किसके साथ आएंगी इसको लेकर करन और सोनाक्षी दोनों असमंजस में हैं। फिलहाल दोनों इस बारे में सोच रहे हैं। 

 

 

जानिए कैसे लड़कों के लिए क्रेज़ी होती है लड़कियां

सर्दियों में गर्भ धारण करने वाली मांओं को डायबिटीज का खतरा अधिक

नहीं जानते होगें शराब के इन अचूक फायदो के बारें में

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.