आखिरकार कैंसर जैसी बीमारी से जंग जीतने वाली एक और मिसाल बनी सोनाली

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 12:23:02 PM
Sonali Bendre returns to Mumbai after winning the battle with cancer

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे कैंसर की जंग जीतकर मुंबई लौट आई हैं। सोनाली बेंद्रे पिछले छह महीने से न्यूयॉर्क में कैंसर की बीमारी का इलाज करा रही थी। सोनाली बेन्द्रे अब पूरी तरह स्वस्थ हैं और वह मुंबई लौट आई हैं। सोनाली बेन्द्रे के पति और फिल्मकार गोल्डी बहल ने बताया है कि अब सिर्फ रूटीन चेकअप और स्कैन होते रहेंगे।


देखें वीडियो: कैसे डोली में बैठकर प्रियंका पहुंची निक के पास, 40 फीट ऊंचे मंडप में लिए सात फेरे

सोनाली ने जब एयरपोर्ट पर मीडिया कैमरों को देखा तो इमोशनल हो गईं। वह लगातार अपने हाथ जोड़ कर सभी को धन्यवाद कह रही थीं। सोनाली ने कहा, ‘थैंक यू सो मच, मुझे मेरे फैंस ने इतना प्यार दिया है कि मैं उन्हें धन्यवाद कहकर पूरा नहीं कर सकती। गोल्डी बहल ने कहा है कि सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।

भोपाल गैस त्रासदी के डरावने मंजर को दर्शाती हैं ये बॉलीवुड फिल्में

करीब छह महीने हो चुके हैं मैं सबको बताना चाहता हूं कि अब सोनाली ठीक हैं, वह बहुत अच्छी तरह रिकवर कर रही हैं। मैं उनके सभी फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया करता हूं, जिनके प्यार, दुआओं और समर्थन से वह स्वस्थ हो गई हैं। इस समय तक के लिए सोनाली के सभी ट्रीटमेंट पूरे हो गए हैं।

हंसी-मजाक, आतिशबाजी और डांसिंग से भरपूर रहा प्रियंका-निक का संगीत

अब बस हमें रेगुलर स्कैन और रेगुलर चेकअप कराते रहना होगा, क्योंकि यह एक ऐसी बीमारी है, जो कभी भी दोबारा वापस आ सकती है। इस समय सोनाली पूरी तरह स्वस्थ हैं, हमें इलाज के लिए वापस भी नहीं जाना पड़ेगा, लेकिन इस तरह की बीमारी के लिए सामान्य रूप से भी बीच-बीच में रूटीन चेकअप करवाते रहने होंगे। सोनाली बहुत ही मजबूत महिला हैं, हम सब और आप सब भी उनके साथ हैं।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.