कैंसर से पीड़ित सोनाली बेंद्रे की जगह रियलिटी शो में जज बनी हुमा कुरैशी ने दिया बड़ा बयान

Samachar Jagat | Friday, 06 Jul 2018 09:23:37 AM
Sonali Bendre's big statement of actress Huma Qureshi on cancer

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में करीब पच्चीस सालों से अपनी रुमानी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली अदाकारा अदाकारा सोनाली बेंद्रे हाईग्रेड कैंसर से ग्रसित हैं और न्यूयार्क में इलाज करा रही हैं। सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने कैंसर होने का खुलासा करने के बाद यहां बॉलीवुड स्टार्स की दुआओं का तांता लग गया हैं। 

शादी से पहले मिथुन के बेटे जा सकते हैं जेल, अग्रिम जमानत खारिज

फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स सोनाली बेंद्रे के जल्द ही स्वस्थ होने की दुआएं करते हुए उन्हें मैसेज भेज रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का बयान भी सामने आया हैंँ।  हुमा से जब सोनाली बेंद्रे के कैंसर होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''सोनाली बेन्द्रे को कैंसर होना बहुत दुख की बात है। मेरी दुआएं उनके साथ हैं और मुझे यकीन है कि वह ठीक होकर जल्द काम पर लौटेंगी।"

फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसकों की संख्या हुई 2.5 करोड़

हुमा से सोनाली की बीमारी और एक रीयलिटी शो में उनके द्वारा सोनाली का स्थान लिए जाने के बारे में सवाल किया गया। हुमा कुरैशी ने अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे को कैंसर होने पर दुख व्यक्त किया और कहा कि उन्हें यकीन है कि वह ठीक होकर जल्द काम पर लौंटेगी। बता दें कि सोनाली बेंद्रे के कैंसर होने की खबर पता लगते ही हुमा उनके परिवार से मिलने उनके घर पहुंची थी।

यहीं नहीं कई बॉलीवुड स्टार उनके परिवार को हिम्मत देने उनके घर पहुंचे। बात करें बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की तो अक्षय सोनाली के बारे में पता लगते ही उनसे मिलने न्यूयॉर्क रवाना हो गए उनसे मिलने के लिए।

अपनी आने वाली फिल्म को लेकर है बेहद एक्साइटेड है भूमि पेडनेकर, ट्विटर पर शेयर की मन की बात

Sanju Box Office: रेस-3 को मात देकर 'संजू' बनी साल की दूसरी बड़ी फिल्म, जल्द होगी 200 Cr क्लब में एंट्री

 

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.