कैंसर के इलाज से ब्रेक लेकर ये काम कर रही है सोनाली बेंद्रे, नई तस्वीर आई सामने

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 10:43:56 AM
Sonali Bendre's new picture came in front of cancer treatment

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को लेकर जब से इस बात का खुलासा हुआ है कि वे हाईग्रेड कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। तब से ही उनकी सोशल मीडिया पर सक्रियता ओर ज्यादा बढ़ गई हैं। अपने फैंस और दोस्तों के करीब रहने के लिए सोनाली हर दिन कुछ नई तस्वीरें, वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

श्रद्धा कपूर से ब्रेकअप के बाद अब बॉलीवुड की इस हसीना को डेट कर रहे है फरहान अख्तर!

बताते चलें कि न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही सोनाली की हाल ही में एक ओर तस्वीर सामने आई हैं। उन्होंने यह तस्वीर फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम की स्टोरी फीचर में अपडेट की हैं। सोनाली ने 9 अगस्त को बुक लवर्स डे मनाया हैं। इस मौके पर उन्होंने एक तस्वीर साझा की हैं। जो न्यूयॉर्क के किसी एक बुक स्टोर की हैं।

करण जौहर की अगली फिल्म में पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे रणवीर, करीना और आलिया भट्ट

शेयर की गई इस तस्वीर में सोनाली के हाथ में एक बुक नजर आ रही हैं। बाल्ड लुक के कारण सोनाली के सिर पर हैट नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए सोनाली  ने लिखा है हैप्पी बुक लवर्स डे। बताते चलें कि हाल ही में फ्रेंडशिप डे के मौके पर सोनाली बेंद्रे से मिलने ऋतिक रोशन अपनी पत्नी और अभिनेत्री गायत्री के साथ न्यूयॉर्क पहुंचे थे।

इस दिन सोनाली की पहली बाल्ड लुक वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई थी। सोनाली के लिए ये समय बेहद मुश्किलों से भरा हैं। जिसका वे बेहद जिंदादिली के साथ जी रही हैं। बॉलीवुड के कई स्टार्स सोनाली बेंद्रे से मिलने पहुंच रहे हैं। कैंसर का पता चलते ही बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार भी उनसे मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे थे।

Source - Google

Manmarziyaan: रिलीज हुआ अभिषेक बच्चन की फिल्म का ट्रेलर, तापसी और विक्की की केमिस्ट्री ने मचाया गदर

Confirmed! 2020 में करण जौहर लेकर आ रहे है 'तख्त', करीना, रणवीर की फिल्म में हुई जाह्नवी कपूर की एंट्री

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.