मैं खुश रहने के हर अवसर की तलाश में रहती हूं: सोनाली बेंद्रे

Samachar Jagat | Sunday, 05 Aug 2018 03:44:32 PM
 Sonali Bendre says I look for every opportunity to be happy

न्यूयॉर्क। कैंसर से पीड़ित चल रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाले एक पोस्ट में कहा कि वह सकारात्मक रह रही हैं और हर पल खुश रहने की तलाश में रहती हैं। अभिनेत्री न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रही हैं। उन्होंने कहा कि वह 'दर्द और निढाल' करने वाले क्षण से गुजरती हैं लेकिन अपने पसंदीदा लोगों के साथ रहने से वह हमेशा प्रेरित रहती हैं।

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सरफरोश के सीक्वल में नजर आएंगे जॉन अब्राहम!

बेंद्रे ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर अभिनेता ऋतिक रोशन ने खींची है और इसमें अभिनेत्री के साथ-साथ उनकी दोस्त सुजैन खान और गायत्री ओबरॉय हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, यह मैं हूं। और इस क्षण मैं बेहद खुश हूं। अब जब मैं यह बात कहती हूं तो लोग मुझे अजीब तरह से देखते हैं। लेकिन यह सही है और मैं आपको बताती हूं कि ऐसा क्यों है? मैं अब हर पल पर ध्यान देती हूं, खुश रहने का हर अवसर देखती रहती हूं। जिंदगी का लुत्फ उठाने की हर कोशिश करती हूं।

जन्मदिन विशेष: आज भी सभी के दिलों पर राज कर रही है DDLJ की ये दुल्हनियां

सुजैन और गायत्री अभिनेत्री से मिलने अमेरिका में हैं। उन्होंने वहां फ्रेंडशिप डे से पहले कुछ समय साथ में गुजारा। अभिनेत्री ने अपने दोस्तों को उनकी ऊर्जा का स्रोत बने रहने के लिए धन्यवाद कहा है। उन्होंने अपने बालों के बारे में भी लिखा है। इस तस्वीर में वह गंजी हैं।अभिनेत्री ने लिखा, अब मुझे तैयार होने में कम समय लगता है क्योंकि अब मुझे अपने बालों पर ध्यान देना नहीं पड़ता। 'बॉल्ड इज ब्यूटीफूल।- एजेंसी

जल्द सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाते नजर आएंगे बॉलीवुड के किंग खान

बॉलीवुड के दबंग खान 500 बैकग्रांउड डांसर के साथ आएंगे नज़र

कैंसर से लड़ रही अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी का बयान आया सामने, Twitter पर दी हेल्थ अपडेट्स



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.