कैंसर का इलाज करा रही सोनाली बेंद्रे की तबीयत को लेकर ननद ने दी ये जानकारी

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Aug 2018 12:37:24 PM
sonali bendres sister in law tells information about actress health

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। बताते चलें कि सोनाली हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं। उनके स्वास्थ्य को लेकर एक ताजा खबर सामने आई हैंं। जी हां आपको बता दें कि सोनाली की ननद सृष्टि ने उनकी तबीयत को लेकर जानकारी दी हैं। 

जन्मदिवस विशेष: इस तरह बनी मीना कुमारी हिंदी सिनेमा जगत की 'ट्रेजडी क्वीन'

खबरों के मुताबिक जब सृष्टि से सोनाली बेंद्रे की तबीयत को लेकर सवाल किया तो सृष्टि ने बताया कि, सोनाली अब पहले से बेहतर हैं। वह बेहद मजबूती के साथ इस बीमारी से मुकाबला कर रही हैं। उनके स्वास्थ्य में पहले से सुधार हैं। सृष्टि ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है जिसमें रणवीर और सोनाली दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

'फन्ने खान' पर गहराता जा रहा है विवाद, फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने हेतु SC में दायर हुई याचिका

गौरतलब है कि सोनाली ने सोशल मीडिया पर पहली बार अपने एक इमोशनल पोस्ट  के जरिए कैंसर होने की बात साझा की थी। इसके बाद से ही वे सोशल मीडिया पर कई इलाज के दौरान की कई तस्वीरें भी सोनाली ने साझा की। इलाज के दौरान सोनाली ने एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें वे अपने खूबसूरत बालों को कटवाती नजर आ रही हैं। इस मुश्किल दौर में उनके पति गोल्डी बहल उनके साथ खड़े हैं।  वहीं उन्होंने इलाज के दौरान फैंस को भी धन्यवाद दिया।

सोनाली ने कुछ समय पहले ही अपने बेटे रणवीर के साथ एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें उन्होंने रणवीर के लिए बेहद इमोशनल करने वाली पोस्ट लिखी थी। सोनाली ने बताया कि हमने जब रणवीर को इस बारे में बताया तो उसने इस बात को बेहद पॉजीटिवली स्वीकारा और अब वह न्यूयॉर्क में मेरे साथ समय बीता रहा हैं।

Source - Google 

अक्षय कुमार और करीना कपूर अपने फैंस को जल्द देंगे Good News....

सिल्वर स्क्रीन पर खुशवंत सिंह का किरदार निभाएंगे ऋषि कपूर

 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.