आनंद नाम को लकी मानती है सोनम कपूर

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Sep 2019 02:46:22 PM
Sonam Kapoor considers Anand's name lucky

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि वह ‘आनंद’ नाम को अपने लिये लकी मानती है। सोनम कपूर आने वाली फिल्म द जोया फैक्टर में इंडियन क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म के रूप में दिखाई देंगी। उन्होंने बताया कि कैसे आनंद उनके जीवन में लकी है। यह आनंद उनके पति आनंद आहूजा नहीं बल्कि उनके मिलने से पहले ही यह नाम उनके लिए लकी रहा है।

सोनम ने बताया कि सिर्फ उनके पति आनंद ही नहीं बल्कि आनंद नाम ही उनके लिए लकी है। उनकी पहली फिल्म रांझणा जिसने उनके बारे में लोगों का नजरिया बदल दिया, वह आनंद एल राय ने डायरेक्ट की थी। उन्होंने बताया कि कैसे उनकी फिल्म नीरजा भी राजेश खन्ना की आनंद की वजह से हिट साबित हुई थी। सोनम कपूर ने कहा, ‘‘राजेश खन्ना की फिल्म आनंद मेरी फेवरिट फिल्मों में से एक है। नीरजा अमिताभ बच्चन की फैन थीं लेकिन हमने फिल्म में आनंद को लिया। फिल्म का पहला और आखिरी डायलॉग इसी का था।’’

सोनम कपूर ने बताया कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही वह आनंद आहूजा से मिली थीं। उन्होंने कहा कि उनके पति आनंद आहूजा उनके लिए लकी हैं। उनकी तरह लाइफ पार्टनर मिलना वरदान से कम नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.