‘नीरजा’ में काम करने के बाद जीवन में बदलाव आया : सोनम कपूर

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 08:49:44 AM
‘नीरजा’ में काम करने के बाद जीवन में बदलाव आया : सोनम कपूर

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि फिल्म ‘नीरजा’ में काम करने के बाद उनके जीवन में काफी बदलाव आया है। सोनम ने इस वर्ष प्रदर्शित फिल्म ‘नीरजा’ में काम किया है। यह फिल्म एयरहोस्टेस नीरजा भनोट के जीवन पर आधारित है जिन्होंने वर्ष 1986 में आतंकवादियों द्वारा अपहृत विमान में सवार यात्रियों की जान बचाते हुए अपनी जान गंवा दी थी।

.....इसलिए अपने बच्चो से वैसी बातें नहीं करते शाहरुख खान

 हाल ही में मदर टेरेसा अंतरराष्ट्रीय अवॉर्ड-2016 समारोह में नीरजा भनोट की जगह पुरस्कार ग्रहण करने के बाद सोनम ने कहा ‘यह फिल्म मेरे जीवन में बड़े बदलाव का वाहक बनी। सिर्फ यह फिल्म ही नहीं बल्कि नीरजा खुद अब मेरे जीवन का हिस्सा बन चुकी हैं। आज के दौर में दया भाव बहुत कम हो चुका है, और नीरजा के जीवन से मुझे यह दयाभाव सीखने को मिला।

मुझे महिला केंद्रित फिल्में आकर्षित करती हैं: विद्या बालन

उन्होंने कहा, सभी के जीवन में सहानुभूति, दयालुता और समझदारी का बहुत अहम स्थान है। मौजूदा दौर में खासकर, जब चारों ओर ईष्र्या और नफरत का माहौल है। एक 22 वर्ष की लडक़ी द्वारा दिखाया गया धैर्य, दयालुता और प्रेम हम सभी के लिए अनुसरणीय है।

 

 

एजेंसी 

 

दिमाग को तेज बनाने के तरीके

कुछ ऐसी आदतें जो आपको बनाएगी हेल्दी जानिए

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.