पैडमैन में मेरा किरदार महत्वपूर्ण : सोनम कपूर

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 04:48:08 PM
 Sonam Kapoor says My role in Paddman is important

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि फिल्म पैडमैन में उनका निभाया किरदार बड़ा नहीं है लेकिन महत्वपूर्ण है।अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म पैडमैन हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। सोनम कपूर ने कहा कि उनके लिए एक ऐसा किरदार निभाना महत्वपूर्ण है जो आज के'मुश्किल समय' में सामाजिक सच्चाई को दर्शाए।

अगली फिल्म की तैयारी में लग गयी है कृति सैनन

सोनम ने कहा, मैं इन बेहतरीन फिल्मों के लिए राम माधवानी (नीरजा) और आर.के बाल्की (पैडमैन) जैसे निर्देशकों का आभार व्यक्त करना चाहूंगी। मैं निर्देशक के कहे अनुसार अभिनय करती हूं और कभी भी किरदार के आधार पर फिल्म का चयन नहीं करती। 'नीरजा' में मैंने मुख्य भूमिका निभाई थी लेकिन'भाग मिल्खा भाग' में मैंने संक्षिप्त भूमिका निभाई।''

सोनम कपूर ने कहा , अब 'पैडमैन' में मेरा किरदार बड़ा नहीं है, लेकिन मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मैं ऐसे सिनेमा का हिस्सा बनूं जो महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों को उठाता हो। अब सिर्फ मनोरंजक सिनेमा में काम करना मेरे लिए खोखले सिनेमा जैसा है। हम बहुत मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। यह हम महिलाओं के लिए मुश्किल दौर है। हममें से जिन महिलाओं के पास मंच है उन्हें अपनी आवाज उठानी चाहिए।

जैकलीन का कहना, माधुरी को समर्पित है 'एक दो तीन' का संस्करण

'पैडमैन' माहवारी के विषय पर बनी है ओर यह हमारे देश में अधिकांश महिलाओं के लिए एक बड़ा मुद्दा है। 'पैडमैन' के लिए हां कहने में मुझे लंबा समय नहीं लगा और मुझे खुशी है कि मैंने इसमें काम किया।

"मल्टीप्लेक्स के जमाने में एकल परदे वाले 4,000 सिनेमाघर बंद"

Valentine's Day 2018: इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है इस डेब्यूू एक्ट्रेस का रोमांटिक सीन

ब्रिटेन के शाही विवाह के मेहमानों की सूची में सभी होना चाहते हैं शामिल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.