सोनम कपूर की शादी की डेट आई सामने, इस दिन लेंगी ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सात फेरे

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 11:35:01 AM
Sonam Kapoor to marry with boyfriend Anand Ahuja on this day

एंटरटेनमेंट डेस्क। अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी को लेकर खासा सुर्खियों में बनी हुई हैं। आपको बता दें कि मीडिया में सोनम कपूर की शादी को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। अब सोनम कपूर की डेट को लेकर एक बड़ा खुलासा हुा हैं।

जी हां मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम कपूर की शादी की डेट सामने आ गई हैं। खबरों के मुताबिक सोनम अगले महिने शादी कर सकती हैं। कहा जा रहा था कि सोनम और आनंद आहूजा 29 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेगें। लेकिन अब शादी की डेट को आगे कर दिया गया है ऐसे में यह शादी अब  6, 7 मई को होने की खबर सामने आ रही हैं। 

Birthday Special: अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता

कुछ दिनों पहले दोनों की शादी को लेकर खबर आई थी कि सोनम कपूर की शादी स्विट्जरलैंड में होगी लेकिन अब खबर आ रही है कि यह शादी मुंबई ही पूरे हिंदू रिति रिवाज के साथ की जाएगी। शादी की जगह को लेकर अलग अलग जगह के नाम खबरों में बने हुए थे। शादी के वेन्यू को लेकर पहले राजस्थान फिर स्विट्जरलैंड का नाम सामने आया था लेकिन अब बताया जा रहा है कि यह शादी मुंबई में ही की जाएगी। 

खबरों के मुताबिक बताया जा रहा था कि बेटी की शादी के इंविटेशन खुद पापा अनिल कपूर पर्सनल जाकर दे रहे हैं। यह शादी बेहद निजी तौर पर होगी जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया जाएगा जिसमें सभी बड़ी हस्तियां शामिल होगीं।

दिव्या दत्ता का कहना, औरों से उलट मेरा करियर समय के साथ आगे ही बढ़ा है

सोनम कपूर और आनंद आहूजा पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि आनंद दिल्ली के एक बड़े बिजनेसमैन हैं। वहीं सोनम कपूर बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। सोनम की हाल ही में वीरे दी वेडिंग फिल्म आने वाली हैं। 

Source - Google

ऐश्वर्या के साथ डेट पर जाना चाहते हैं टाइगर

रजनीकांत और सलमान की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

स्कूल फंक्शन में बॉलीवुड स्टार से कम नहीं दिखी श्रीदेवी के छोटी बेटी खुशी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.