सोनू सूद का कहना, जे पी दत्ता के साथ काफी समय से काम करने का था इच्छुक

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 12:01:47 PM
Sonu Sood wants to work with JP Dutta for a long time

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि वह काफी समय से फिल्मकार जे पी दत्ता के साथ काम करना चाहते थे और फिलम पलटन से उनका यह सपना पूरा हो गया है। सोनू सूद ने जे पी दत्ता की फिल्म पलटन में काम किया है। फिल्म में सोनू फौजी की भूमिका में नजर आयेंगे।

मदद के लिए एक बार फिर आगे आए बॉलीवुड के 'शहंशाह' शहीदों, किसानों के परिवारों को देंगे ढाई करोड़ रुपए

सोनू सूद ने कहा कि एक एक्टर का कैरियर तभी पूरा होता है जब वह एक फौजी की भूमिका निभाता है। सोनू सूद ने बताया कि अपने कैरियर में वॉर फिल्म में काम करने की जितनी तमन्ना उन्हें थी उतनी ही इच्छा उनकी जेपी दत्ता के साथ काम करने की भी थी, जो फिल्म पलटन के साथ पूरी हो गई।

सोनू सूद का मानना है कि अगर बॉलीवुड में किसी को वॉर फिल्म बनाने का हक है तो वो सिर्फ जेपी दत्ता को है। सोनू सूद ने बताया आठ साल पहले जेपी दत्ता की फिल्म एलओसी में रोल भी ऑफर किया गया था लेकिन उस वक्त मुझे भगत सिंह फिल्म मिली और इनकी डेट्स अभी फाइनल नही हुई थी और मैं भगत सिंह के लिए पंजाब चला गया। वो मेरी पहली फिल्म थी और जब मुझे कॉल आया तो मैं आ नही पाया।

आनंद एल. रॉय के काम से प्रभावित होकर शाहरुख ने लिया ये फैसला, जल्द दे सकते है फैंस को खुशखबरी!

मुझे खुशी इस बात की है कि मैं जेपी सर के साथ अब काम कर पाया और यदि आर्मी पर फिल्म बनाने का किसी को हक है तो वो जेपी सर को है। गौरतलब है कि फिल्म पलटन 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सोनू सूद के अलावा अर्जुन रामपाल, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे और सिद्धांत कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।- एजेंसी

Birthday Special: दुनिया के पहले ऐसे कलाकार थे माइकल जैक्सन जिनके नाम है ये रिकॉर्ड

फिल्मों में एक्टिंग के बाद अब टीवी पर आवाज का जादू बिखेरगी अभिनेत्री रेखा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.