जैकी चैन के साथ फिर काम करेंगे सोनु सूद

Samachar Jagat | Saturday, 30 Mar 2019 01:37:46 PM
Sonu Sood will work with Jackie Chan again

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक्शन स्टार जैकी चैन के साथ फिर काम करने जा रहे हैं। सोनू सूद ने वर्ष 2017 में ऐक्शन कॉमेडी फिल्म‘कुंग फू योगा’में जैकी चैन के साथ काम किया था। फिल्म में इन दोनों ऐक्टर्स की कॉमिडी टाइमिंग और ऐक्शन को ऑडियंस ने काफी पसंद किया था। हाल में सोनू सूद ने दुबई में इस फिल्म के डायरेक्टर स्टैनली टॉन्ग और जैकी चैन से मुलाकात की है। 

बताया जा रहा है कि जैकी और सोनू की जोड़ी एक बार फिर‘कुंग फू योगा 2’में साथ दिखाई देगी। सोनू सूद ने बताया,‘उन्होंने मुझे वहां डिनर पर बुलाया था। वहां पर कुंग फू योगा की टीम के कुछ और लोगों ने भी हमें जॉइन किया। हमने इस फिल्म के अगले पार्ट पर भी बातचीत की है और स्टैनली पहले ही इसकी स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर चुके हैं। जैसे ही जैकी और स्टैनली अपनी अभी की फिल्मों को पूरा कर लेंगे उसके बाद कुंग फू योगा के सेकंड पार्ट की शूभटग शुरू हो जाएगी। 

सोनू सूद ने कहा हमने इस फिल्म के लिए काफी ट्रैवल किया था, यह मेरी फेवरिट फिल्मों में से एक है। मैं हमेशा इस बात से खुश रहूंगा कि जैकी मेरे बुलाने पर इस फिल्म के लिए इंडिया आए थे। जब जैकी और स्टैनली की टीम‘वैन गार्ड’की शूभटग के लिए इंडिया आएंगे तब भी वह उनसे मुलाकात करेंगे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.