Box Office Collection: पहले ही दिन दिलजीत की फिल्म सूरमा बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में हुई नाकाम

Samachar Jagat | Saturday, 14 Jul 2018 11:59:31 AM
Soorma Box Office Collection First day Updates

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड फिल्म सूरमा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म को रिलीज हुए एक दिन हुआ हैं। दिलजीत दोसांझ स्टारर ये फिल्म भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान  संदीप सिंह के जीवन पर बनी फिल्म हैं। हैं। इस फिल्म में संदीप सिंह का किरदार दिलजीत दोसांझ ने अदा किया हैं। दिलजीत के अलावा इस फिल्म में तापसी पन्नू भी मुख्य किरदार निभा रही हैं। 

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म '2.0' इस दिन होगी रिलीज

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास ओपनिंग नहीं मिली हैं। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास अच्छा प्रदर्शन नहीं किया हैं। बताते चलें कि फिल्म ने पहले ही दिन मात्र 3.25 करोड़ के आसपास की कमाई की हैं। फिल्म को मिली खराब ओपनिंग के चलते कहा जा सकता है कि ये फिल्म शायद ही अपना बजट निकाल पाने में सफल हो।

निक जोनस के साथ अफेयर की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा का शादी को लेकर बड़ा बयान आया सामने

गौरतलब है कि फिल्म को भारत में कुल 1100 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। वहीं, भारत से बाहर इस फिल्म को 335 स्क्रीन्स मिली हैं। बताते चलें कि फिल्म को मिली खराब शुरुआत की जानकारी फिल्म समीक्षक सुमित कादल ने दी हैं। सुमित ने ट्विटर पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म को पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक ओपनिंग मिली हैं। 

बताते चलें कि फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के चलते माना जा रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहेगी। बताते चलें कि इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चरम पर है ऐसे में कुछ दिनों पहले रिलीज हुई संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म संजू रिलीज हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की हैं। ऐसे में कहा जा रहा था कि ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाएगी। 

Source - Google

जानिए भूमि पेडनेकर फिल्म इंडस्ट्री में किसे मानती है अपना रोल मॉडल?

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक रोशन, दूसरी बार साथ करने जा रहे है काम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.