Bigg Boss 12: पहली बार ये सदस्य बना घर का कैप्टन, विकास, शिल्पा के बाद इन कंटेस्टेंट्स की हुई एंट्री

Samachar Jagat | Friday, 02 Nov 2018 11:05:19 AM
Sreesanth became the Captain of Big Boss 12 this week

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस सीजन 12 में इस हफ्ते श्रीसंत घर के नए कैप्टन बने हैं। जिसके बाद तो माने श्री के तेवर ही बदल गए हैं। जी हां कल रात प्रसारित हुए एपिसोड में श्री के तेवर जहां घरवालों को चौंकाते है वहीं दूसरी तरफ कैप्टन बनने के बाद एक बार फिर श्री और करणवीर एक हो जाते हैं।

Birthday Special: इन फिल्मों ने बनाया शाहरुख को बॉलीवुड का 'किंग खान'

दूसरी तरफ घर में दिवाली का जश्न मनाया जा रहा हैं। जिसमें अब तक पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स विकास और शिल्पा पहले ही घर में आ चुके हैं। अब कल रात प्रसारित हुए एपिसोड में सना खान और सपना चौधरी ने घर में एंट्री ली। दोनों की एंट्री से घर का माहौल खुशनुमा हो गया। सपना ने जहां अपने ठुमको से घर में सभी कंटेस्टेंट्स को नचाया वहीं सना खान दिवाली पर कंटेस्टेंट्स के लिए कपड़े लेकर आई। 

फिल्म सड़क-2 को लेकर तैयारियां शुरु, बेटी के साथ उत्तराखंड पहुंचे महेश भट्ट

घर  में एक बार फिर कैप्टेनसी को लेकर हंगामा होता हैं। कैप्टेनसी की दावेदारी के लिए घर में दीपिका, करणवीर, जसलीन और श्री संत आगे आते हैं। लेकिन श्री की एक बार फिर इसे लेकर बहस हो जाती हैं। लेकिन घर में आपसी सहमति से श्री को घर का नया कैप्टेन नियुक्त करते हैं। श्री के पक्ष में सौमी के अलावा सभी वोट देते हैं।

Source - Google

सत्यजीत रे की फिल्म 'पथेर पांचाली' बीबीसी की 100 सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्मों की सूची में हुई शामिल

‘महिलाओं पर केंद्रित फिल्म’ शब्द का तब तक इस्तेमाल होगा जब तक ऐसी फिल्में आम न हो जाएं: ऋचा चड्ढा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.