Sridevi Death Anniversary : इस वेबसाइट के माध्यम से बोनी कपूर कर रहे हैं श्रीदेवी की इस खास साड़ी को नीलाम

Samachar Jagat | Saturday, 23 Feb 2019 10:33:49 AM
Sridevi Death Anniversary boney kapoor is auctioned for this saree of Sridevi

एंटरटेनमेंट डेस्क।श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी 24 फरवरी यानि कल है, अभी भी ये यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है कि वे हमारे बीच नहीं हैं और उनको दुनिया छोड़े हुए एक साल पूरा होने वाला है। खबरों की मानें तो श्रीदेवी के पति बोनी कपूर उनकी एक खास साड़ी को नीलाम करने वाले हैं और इस नीलामी से जो राशि मिलेगी वो बोनी कपूर द्वारा दान की जाएगी। खबरों की मानें तो ये साड़ी साउथ इंडियन साड़ी है और इस साड़ी को पारिसेरा नाम की वेबसाइट पर नीलाम किया जा रहा है।

देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्म केसरी का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार

नीलामी शुरू होते ही इस साड़ी की बोली की शुरूआत 40 हजार रूपए से की गई और सबसे ज्यादा 1,30,000 रुपए की बोली लगाई गई है। खबरों के अनुसार साड़ी के बारे में जानकारी देते हुए वेबसाइट पर लिखा हुआ है कि ​श्रीदेवी की ये साड़ी साउथ इंडियन रूट की याद दिलाती हैं और इस साड़ी से श्रीदेवी की एक खास पहचान कायम हुई। आपको बता दें कि ​नीलामी से जो धन राशि एकत्रित होगी वह कंसर्न इंडिया फाउंडेशन प्रोग्राम में जाएगी जो औरतों, बच्चों और दिव्यांगों और बुजर्गों के लिए काम करता है।

हॉरर फिल्म में काम करना चाहती हैं कैटरीना

गौरतलब है कि डेट के हिसाब से श्री देवी की डेथ एनिवर्सरी 24 फरवरी को है, वहीं तिथि के हिसाब से 14 फरवरी को श्रीदेवी की बरसी पर चेन्नई में एक विशेष पूजा रखी गई थी, जिसमें उनका पूरा परिवार शामिल हुआ था। आपको बता दें कि पिछले साल श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई गई थीं और यहीं होटल के कमरे के बाथरूम में डूबने से उनकी मौत हो गई थी। 

शादी के दो महीने बाद प्रियंका और निक की हल्दी और चूड़ा सेरेमनी की ये अनदेखी तस्वीरें हुईं वायरल, देखें PHOTOS

घर छोड़ने के सवाल पर सारा अली खान ने दिया यह जवाब, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.