‘सूर्यवंशी‘ को लेकर फैलाई जा रही नकारात्मकता से दूर रहें: अक्षय

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jun 2019 10:47:07 AM
Stay away from the negativity about 'Suryavanshi': Akshay

मुंबई। मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपने प्रशंसकों से कहा कि वे उनकी आगामी फिल्म ’’सूर्यवंशी’’ को लेकर फैलाए जा रही ’’नकारात्मकता’’ से दूर रहें। अक्षय (51) ने ट्विटर पर यह अपील करते हुए कहा कि वह फिल्म पर ’’सकारात्मक दृष्टिकोण’’ से काम कर रहे हैं।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर संक्षिप्त बयान में कहा, ’’मैंने बीते कुछ दिनों में अपने कुछ प्रियजनों द्वारा फैलाये जा रहे नकारात्मक रूझानों पर ध्यान दिया है। मैं आपके गुस्से को देख और समझ सकता हूं। मैं बस आपसे हाथ जोडक़र ऐसे रूझानों को शुरू करने या इनमें भाग नहीं लेने का अनुरोध कर सकता हूं।

अक्षय ने लिखा, ’’मैं सूर्यवंशी को बहुत ही सकारात्मक नजरिये से ले रहा हूं। इसको इसी तरह बनने और रिलीज होने दीजिये।’’
रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित की जा रही ’’सूर्यवंशी’’ की रिलीज की तारीख सलमान खान की ’’इंशाल्लाह’’ से टकराने की वजह से चर्चा में है। दोनों फिल्में 2020 में ईद पर एक साथ रिलीज होनी थीं, लेकिन अब सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म की अभिनेत्री कैटरीना कैफ हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.