Box Office Collection: 'स्त्री’ ने चौथे दिन इन दो बड़ी फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड, देखें अब तक का कलेक्शन

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Sep 2018 11:00:48 AM
Stree movie Day 4th Box Office Collection

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। शुक्रवार यानि 31 अगस्त को रिलीज हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। 'स्त्री' में हॉरर और कॉमेडी का परफेक्ट कॉकटेल दर्शकों को देखने को मिला है। इसके डायलॉग्स और कॉमिक पंच बहुत ही शानदार है। रिलीज के दिन से सारे शोज हाउसफुल जा रहे है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कमाई में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। वहीं जन्माष्टमी के हॉलीडे ने फिल्म की कमाई पर जबरदस्त असर डाला। 

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री’ ने पहले तीन दिन में 32.07 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। फिल्म के निर्माताओं के अनुसार हॉरर कॉमेडी ने पहले दिन (31 अगस्त) 6.82 करोड़ रुपए की कमाई की। राज निदिमोरू और कृष्णा डीके द्बारा लिखी गई फिल्म के प्रदर्शन में शनिवार और रविवार को सुधार देखने को मिला। फिल्म ने इन दो दिनों में क्रमश: 10.87 और 14.38 करोड़ रुपए का कारोबार किया है।

BIRTHDAY SPECIAL: अपने रूमानी अंदाज से दर्शकों को दीवाना बनाया ऋषि कपूर ने

अमर कौशिक द्बारा निर्देशित 'स्त्री’ एक शहरी चुड़ैल की कहानी है जो रात को लोगों के दरवाजे पर दस्तक देती है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी हैं। 'स्त्री' ने रिलीज के चौथे दिन 8.50 करोड़ रुपए की कमाई करते हुए अक्षय कुमार स्टारर 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' को भी पीछे छोड़ दिया है। 

हॉरर फिल्म और उसमें कॉमेडी का तड़का लगाने में अमर कामयाब साबित हुए हैं। फिल्म के डायलॉग दमदार है जो दर्शकों के साथ सीधा कनेक्ट होते हैं। फिल्म में कलाकारों ने अपने किरदार के साथ इंसाफ किया हैं। फिल्म के गाने ठीक ठाक हैं। जिन्हें दर्शकों द्दारा पसंद किया जा रहा हैं।

कलाकार का फिल्म पर नियंत्रण कर लेना फिल्म की हत्या का सबसे खराब तरीका : अपूर्व असरानी

अपने उपर परिवार के नाम का दबाब महसुस नहीं करते अभिषेक बच्चन

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.