अनिल-जैकी की जोड़ी को लेकर फिल्म बनायेंगे सुभाष घई

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Sep 2019 12:56:49 PM
Subhash Ghai will make a film about Anil-Jackie pair

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार सुभाष घई एक बार फिर अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ की सुपरहिट जोड़ी को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। सुभाष घई ने अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ को लेकर सुपरहिट फिल्म राम-लखन बनायी थी।

वह अब एक बार फिर दोनों अभिनेताओं को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह एक मैसेज के साथ बेहद ही हंसी-मजाक वाली क्राइम स्टोरी है जिसके माध्यम से दर्शकों को एक संदेश भी दिया जाएगा। फिल्म का शीर्षक ‘राम चंद किशन चंद’ है। सुभाष घई ने बताया कि यह राम लखन की सीक्वल नहीं है। मैंने जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर को ‘राम चंद किशन चंद’ की कहानी सुनाई है। उन्हें इसकी कहानी, पटकथा और किरदार पसंद आए, अब हमें इसकी स्क्रिप्ट पूरी करनी होगी और अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा।

 दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है। यह एक मैसेज के साथ बेहद ही हंसी-मजाक वाली क्राइम स्टोरी है। इसमें भारत के दो विभिन्न राज्यों से दो पुलिसवालों की कहानी है। जिनकी उम्र पचास के लगभग है और जिनमें से एक अच्छा है और एक बुरा। सुभाष घई ने कहा कि इस फिल्म को बनाने के लिए किसी युवा निर्देशक को लिया जाएगा। फिल्म की शूटिंग अगले साल के शुरू तक शुरू होगी। मैं क्रिएटिव प्रॉड्यूसर होऊंगा और फिल्म मुक्ता आर्ट्स बैनर के तहत बनेगी। इस ब्लॉकबस्टर में इस दोनों को साथ देखे जाने का मुझे इंतजार है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.