खलनायक का सीक्वल बनायेंगे सुभाष घई

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 09:53:54 AM
खलनायक का सीक्वल बनायेंगे सुभाष घई

पणजी।  बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार सुभाष घई अपनी सुपरहिट फिल्म खलनायक का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। सुभाष घई ने वर्ष 1993 में संजय दत्त ,माधुरी दीक्षित और जैकी श्राफ को लेकर खलनायक बनायी थी। सुभाष घई अब खलनायक का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। सुभाष घई का कहना है कि उन्हें एक सही पटकथा मिल गई है, जिस पर वह खलनायक’का सीक्वल बना सकते हैं लेकिन इस पटकथा पर मूल फिल्म का रीमेक भी बनाया जा सकता है।

Bigg Boss 10 : सलमान कह शो में दंगल का प्रमोशन नहीं करेंगे आमिर 

सुभाष घई का कहना है कि वे अगले वर्ष तीन फिल्मों का निर्माण करने जा रहे हैं, जिसमें एक‘खलनायक रिटन्र्स’भी शामिल है। यह संजय दत्त के 20 वर्ष बाद जेल से बाहर आने के बाद की कहानी है, उसके साथ क्या होता है। यह ‘खलनायक’का सीक्वल हो सकती है। इस फिल्म के निर्माताओं के दो मत हो रहे हैं 'एक खलनायक’ के रीमेक के लिए तैयार है और दूसरा‘खलनायक’के सीक्वल के लिए तैयार है। हम दोनों प्रस्तावों पर विचार कर रहे हैं।
सुभाष घई का कहना है कि‘खलनायक’के रीमेक की होड लगी हुई है।

सनी देओल की पत्नी के किरदार में नजर आयेंगी सोनाली कुलकर्णी

कई निर्माता इस फिल्म का रीमेक बनाने को तैयार हैं लेकिन इस फिल्म के रीमेक अधिकार देने में सावधानी बरतनी होगी।उन्होंने कहा मेरी पिछली दोनों फिल्मों के रीमेक से मैं संतुष्ट नहीं था। मैं इन फिल्मों के निर्देशकों से संतुष्ट नहीं हुआ। वे फिल्म की कहानी के साथ न्याय नहीं कर पाए, लेकिन‘खलनायक’के रीमेक अधिकार देने से पहले मैं पूरी तरह से संतुष्ट होना चाहूंगा।

ये अधिकार मैं उसी निर्देशक को दूंगा जो इसके साथ न्याय कर सकेगा। नए संस्करण में ताजगी का अहसास होना चाहिए, पुरानेपन की नकल नहीं वरना दोनों संस्करणों में क्या अन्तर जाएगा। 

 

 

एजेंसी 

 

कुछ ऐसी आदतें जो आपको बनाएगी हेल्दी जानिए

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

खाली पेट लहसुन खाने से होते हैं ये फायदे

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.