बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी सनी देओल और अर्जुन कपूर की फिल्में

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 11:59:11 AM
Sunny Deol and Arjun Kapoor's films will hit the box office

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के बीच टकराव होना आम बात हैं। मगर ये तब दिलचस्प बन जाता है जब ये टकराव बॉलीवुड के दो सुपरस्टार की फिल्मों के बीच हो। जी हां आपको बता दें कि हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉलीवुड की दो फिल्में रिलीज हुई हैं। पहली गोल्ड और दूसरी सत्यमेव जयते। दोनों के बीच की टक्कर जबरदस्त हैं।

इसके अलावा एक बार फिर बॉलीवुड की दो दिग्गज सितारों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं। जी हां  माचौ मैन सनी देओल और अर्जुन कपूर की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हो सकती है।

बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड सितारे, शाहरुख खान ने फिर दिखाई दरियादिली

सनी देओल की भैय्याजी सुपरहिट19 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। दिलचस्प यह है कि इसी दिन सनी देओल का जन्मदिन भी है। तो वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कपूर और परिणति चोपड़ा की नमस्ते इंग्लैंड भी 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह फिल्म अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की हिट फिल्म नमस्ते लंदन का सीक्वल है।

जाह्ववी कपूर पर जबरजस्त मेहरबान है करण जौहर, तख्त के बाद अब इस फिल्म के लिए किया फाइनल!

पहले यह फिल्म दिसम्बर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन दिसम्बर में कई बड़े सितारों की फिल्में प्रदर्शित हो रही हैं ऐसे में इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर फेरबदल किया गया हैं। और खबरों की मानें तो अब ये फिल्म 19 अक्टूबर को ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक सनी या अर्जुन में से किनकी फिल्म को नमस्ते कहकर उसे सुपरहिट बनाते हैं। ये देखना अब वाकई दिलचस्प होगा।

स्कूल की पाठ्यपुस्तक में फरहान अख्तर को मिल्खा सिंह बताया, "घोर गलती' गलती को सुधारने का किया अनुरोध

निर्माता बनने को लेकर श्रद्धा कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा दूसरों के लिए प्रेरणादायक काम है फिल्म बनाना लेकिन...

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.