इस कारण से भाजपा में शामिल हुए सनी देओल, किया खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2019 04:01:38 PM
Sunny Deol, who joined the BJP for this reason, did not disclose

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने कुछ दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए है। सनी देओल को भारतीय जनता पार्टी ने पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने गुरदासपुर से नामांकन भी दाखिल कर दिया है। हाल ही में उन्होंने अपना एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। सनी देओल ने इस इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला क्यो किया? 

पीएम मोदीे से पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए सनी देओल ने कहा कि प्रधानमंत्री सामने वाले से इतने इत्मीनान से बातें करते है कि मुझे महसूस ही नहीं हुआ कि महसूस नहीं हुआ कि मैं पहली बार देश के प्रधानमंत्री से मिल रहा हूं। उन्होंने मुझे काफी सहज महसूस करवाया। 

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओेल ने बताया कि वो मुझसे उम्र में बड़े है, बुजुर्ग है। जैसे पापा है। एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं अपने चुनावी क्षेत्र में जाउंगा लोगों को सुनूंगा और जो वो बोलेंगे उसे करके दिखाउंगा। जिसके बाद मैं मानता हूं कि लोग मुझ पर विश्वास करने लगेंगे। 

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए सनी देओल ने कहा कि मोदी जी ने मुझसे कहा कि बेटा तुम्हारी ताकत है, चुप रहना, वही असली ताकत है। उन्हे मुझ पर भरोसा ​है कि मैं जो करूंगा सही करूंगा। पहली मुलाकात में मैंने उनके बारे में जितना सुना था सब सही पाया। मैं उनकी वजह से राजनीति से जुड़ा हूं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक

पहली भारतीय फिल्म राजा हरिश्चंद्र आज ही के दिन हुई थी प्रदर्शित, फिल्म को बनाने में 15 हजार रूपए हुए थे खर्च



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.