घायल का सीक्वल बनायेंगे सनी देओल

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 03:08:26 PM
Sunny Deol will make the sequel of injured

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल अपनी सुपरहिट फिल्म घायल का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। राज कुमार संतोषी निर्देशित वर्ष 1990 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म घायल में सनी देओल ने मुख्य भूमिका निभायी थी। सनी देओल घायल का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में वह निर्देशन का मूड बना रहे हैं। फिल्म के कलाकार और निर्देशों के बीच नियमित बैठकें हो रही हैं,वहीं जरूरत के अनुसार स्क्रिप्ट में भी मामूली बदलाव किए जा रहे हैं।

घायल फिल्म की कहानी में आखिर में पुलिस सनी देओल को पकडक़र ले जाती है। माना जा रहा है कि घायल दो की कहानी वहीं से शुरू होगी। यानी सनी के जेल से बाहर आने के बाद क्या हुआ उस कहानी पर घायल 2 बनेगी। सनी देओल मनाली जा रहे हैं जहां वह स्क्रिप्ट पढ़ेंगे। सनी देओल ने बताया , मैं पहले भी इसका दूसरा पार्ट बनाना चाहता था, लेकिन तब बॉलीवुड में सीक्वल बनाने को कोई चलन नहीं था।

घायल 2 फिल्म में सनी देवल भ्रष्ट ऑफिसरों को बेनकाब करते दिखेंगे। फिल्म की कहानी की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि 14 साल जेल में गुजारने के बाद जब सनी बाहर आता है और भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने की कसम खाते हैं। सनी इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.