भंगड़ा पा ले में दिखा सनी कौशल और रुखसार का बिंदास अंदाज

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2019 04:32:14 PM
Sunny Kaushal and Rukhsar's cool style in Bhangra Pa Le

इंटरनेट डेस्क। फिल्म अभिनेता सनी कौशल और अभिनेत्री रुखसार ढिल्लों अभिनीत फिल्म भंगड़ा पा ले का देसी तड़का वाला ट्रेलर बीते दिन रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर को दर्शकों से बेहद अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म का शीर्षक शाहरुख खान-सलमान खान अभिनीत फिल्म करण अर्जुन के सुपरहिट गीत से लिया गया है और इस गाने को फिल्म के लिए रिक्रिएट भी किया गया है।


loading...

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

फिल्म करण अर्जुन का गीत भांगड़ा पाले’ चैबीस साल बाद एक बार फिर दर्शकों के बीच वापसी कर रहा है। स्नेहा तौरानी के निर्देशन में बनी इस पहली फिल्म में ये गाना सनी कौशल और रुखसार ढिल्लों पर फिल्माया गया है। निर्देशक स्नेहा तौरानी कहती है, दो चीजों ने हमें इस ट्रैक को रीक्रिएट करने के लिए प्रेरित किया। चूंकि हमारी फिल्म भांगड़ा के इर्द-गिर्द घूमती है, इसलिए यह गीत खुद डांस फॉर्म की तरह है। दूसरी बात, हमारी फिल्म का शीर्षक गाने के साथ सौ फीसदी मेल खाता है। स्नेहा मानती हैं कि रीक्रिएशन में भी अच्छा काम करने का दबाव उतना ही होता है जितना एक ओरिजनल ट्रैक बनाते समय होता होता है।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

वह कहती हैं कि हमने इसे फिल्म की नई दुनिया में पूरी तरह से ढाल लिया है इसलिए उम्मीद है कि यह दर्शकों को यह झूमने पर मजबूर कर देगा। भंगड़ा पा ले को मूल रूप से राजेश रोशन ने साधना सरगम, मोहम्मद अजीज और सुदेश भोसले की आवाजों में तैयार किया था। अब को उम्मीद है कि ये नया गाना मूल संगीतकार राजेश रोशन के चेहरे पर मुस्कुराहट जरूर ले आएगा। श्भंगड़ा पा लेश् एक डांस मूवी है और इसकी कहानी फिल्म के दो लीड किरदारों जग्गी और सिमी के बीच कॉलेज में चलते रहने वाले कंपटीशन के इर्द-गिर्द घूमती है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.