इस मामले में सनी लियोनी ने दिग्गजों को छोड़ा पीछे

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Aug 2019 03:37:33 PM
Sunny Leone left the giants behind in this case

इंटरनेट डेस्क। पोर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोनी की लोकप्रियता भारत में लगातार बढ़ती जा रही है। अपने अभिनय के दम पर भारतीय दर्शकों के दिलों पर अपना जादू बिखेरने वाली सनी लियोनी को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है। इस मामले में तो उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित बॉलीवुड कलाकारों सलमान खान और शाहरूख को भी पीछे छोड़ दिया है।  

आज भी श्रोताओं को बेहद पसंद हैं राखी के ये गीत

गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार इस साल अगस्त के पहले सप्ताह में भारतीयों ने सबसे ज्यादा बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शूमार हो चुकी सनी लियोनी को सर्च किया है। 

इस महीने के पहले सप्ताह में सनी लियोनी के जीवन के बारे में और उनके वीडियो को भी ज्यादा सर्च किया गया है। इस पर सनी लियोनी ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि यह उनके लिए बहुत बड़ी बात है। सनी लियोनी को सबसे ज्यादा गूगल सर्च मणिपुर और असम में किया गया है। 

किरदार पर फोकस करती हैं दीपिका

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने इस बात का श्रेय अपने प्रशंसकों को दिया है। उन्होंने कहा कि उनके प्रशंसक हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे। गौरतलब है कि पिछले साल भी इस बॉलीवुड अभिनेत्री को भारतीय लोगों ने सबसे ज्यादा सर्च किया था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.