आतंकी ओसामा बिन लादेन भी देखता था पोर्न मूवीज, ये पोर्न स्टार थी फेवरेट 

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 11:19:41 AM
आतंकी ओसामा बिन लादेन भी देखता था पोर्न मूवीज, ये पोर्न स्टार थी फेवरेट 

नई दिल्ली। पूरी दुनियां में दहशत फैलाने वाला आतंकवादी ओसामा बिन लादेन भी पोर्न मूवीज देखने का शौकीन था। एक पॉर्न स्टार उनकी फेवरेट थीं। यह पॉर्न स्टार अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन गयी हैं। जी हाँ !  खबरें है की ओसामा बिन लादेन सनी लियोन की पोर्न फिल्मे देखता था।  

ये खुलासा सनी की डॉक्यूमेंट्री में होने वाला है। सनी लियोन की लाइफ डॉक्यूमेंट्री 'मोस्टली सनी' पर इन दिनों काम चल रहा है। दिलीप मेहता इस डॉक्यूमेंटी का निर्देशन कर रहे है। इस डॉक्यूमेंट्री में सनी की जिंदगी के कई रोज़ों से पर्दा हटाया गया है। हाल ही में 'मोस्टली सनी' डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखने के बाद सनी की डॉक्यूमेंट्री को लेकर लोगों की उत्सुकता काफी बढ़ गई है।

BB10 : स्वामी ने नितिभा के कपड़ों कर किया तंज, गौरव के जवाब ने की बोलती बंद  

सनी लियोन की डॉक्यूमेंट्री में यह खुलासा हुआ है कि आतंकी ओसामा भी उनका दीवाना था। पकिस्तान के ऐबटाबाद में जब ओसामा को अमेरिकी सेना ने मार गिराया था, तब भी ओसामा के पास सनी की वीडियो सीडीज़ होने की बात सामने आई थी।

‘ये रिश्ता .... : शो से रिश्ता टूटने पर इमोशनल हुई अक्षरा, नहीं रोक पाई आँसूं

बताया जा रहा है कि 'मोस्टली सनी' में सनी लियोन के एक साधारण लड़की से पॉर्न स्टार तक के सफर को दिखाया जाएगा। सनी की ये डॉक्यूमेंट्री ‘टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में खूब सराई गई। हालाँकि सनी इस डॉक्यूमेंट्री को देश में रिलीज़ करवाने के पक्ष में नहीं है। 

 

 

 

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

हरी पत्तेदार सब्ज़ियों में छुपा है आपकी सेहत का राज़, खुद जानिए कैसे !

इन 6 ट्रिक्स को अपनाएंगे तो बिना दवा के भी ब्लड प्रेशर रहेगा काबू में

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.